Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : कट्टे की नोक पर आरोपियों ने लूट की कोशिश, देर रात दिया वारदात को अंजाम, सामने आया वीडियो   

viplav
8 Feb 2023 11:52 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime : पेट्रोल पंप में नकली कट्टे की नोंक पर लूट की कोशिश का वीडियो सामने आया है। पेट्रोल पम्प पर कार सवार बदमाश युवकों ने देर रात जमकर पथराव किया। कार से आए बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मी को कट्टे से डराने धमकाने की कोशिश की। पिस्तौल से नकली हवाई फायर भी …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime : पेट्रोल पंप में नकली कट्टे की नोंक पर लूट की कोशिश का वीडियो सामने आया है। पेट्रोल पम्प पर कार सवार बदमाश युवकों ने देर रात जमकर पथराव किया। कार से आए बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मी को कट्टे से डराने धमकाने की कोशिश की। पिस्तौल से नकली हवाई फायर भी किया. सीसीटीवी कैमरा तोड़ने का प्रयास किया गया।

CG Crime : ड्राइविंग सीट पर बैठा बदमाश या तो विकलांग है या चोटिल है। वीडियो में देखा जा सकता है की वह एक पैर से कूद कूद कर चल रहा है। वीडियो बिलासपुर के जूनापारा चौकी क्षेत्र के भौंराकछार के श्री गोपाल फ्यूल्स का है। पीड़ित पेट्रोल पम्प संचालक गोपाल साहू ने थाने में दर्ज शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी कैमरा पर पथराव कर तोड़ने का प्रयास किया गया।

बता दें की पुलिस ने घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद आरोपी मौक से फरार हा गये थे। चंद घंटे के भीतर ही पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है।

गिरफ्तार आरोपी:

1.गौरव मिश्रा पिता राजीव मिश्रा उम्र 18 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापरा थाना तखतपुर

2.दीपक मिश्रा पिता सुरेश मिश्रा उम्र 22 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर

3.अमित नवरंग पिता लक्ष्मण नवरंग उम्र 22 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर

4.नाबालिग उम्र 16 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर

viplav

viplav

    Next Story