Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Valentine Day Gifts Under 500 : सिर्फ 500 के खर्च से जीते अपने पार्टनर का दिल, दे उन्हें ये बेहतरीन गिफ्ट...

Sharda Kachhi
7 Feb 2023 7:16 AM GMT

Valentine Day Gifts Under 500 : वैलेंटाइन डे के दिन कपल्स अपने अलग-अलग तरीके से पार्टनर के प्रति प्यार जताते हैं. वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए बेहद खास होता है. इस दिन लोग एक दूसरे को गिफ्ट देकर प्यार का इज़हार करते हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर को अच्छा गिफ्ट देना चाहते हैं तो …

Valentine Day Gifts Under 500Valentine Day Gifts Under 500 : वैलेंटाइन डे के दिन कपल्स अपने अलग-अलग तरीके से पार्टनर के प्रति प्यार जताते हैं. वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए बेहद खास होता है. इस दिन लोग एक दूसरे को गिफ्ट देकर प्यार का इज़हार करते हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर को अच्छा गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन गिफ्ट इडियास लेकर आए हैं. तो आइए जानते हैं इन गिफ्ट्स के बारे में. इन तोहफों से उनका वेलेंटाइन डे बहुत खास बन सकता है। तो चलिए जानते हैं इन सभी गिफ्ट आइटम्स के बारे में जो आप सिर्फ 500 रुपये से कम में भी खरीद सकती हैं।

वेलेंटाइन डे को कपल अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट करते हैं। वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए कपल कई तरह से एक दूसरे को स्पेशल फील करवाते हैं। लड़के और लड़कियां वैलेंटाइन डे पर अपने-अपने पार्टनर को खास तोहफे भी देते हैं। अगर आप अपने पार्टनर को कुछ खास देना चाहती हैं तो हम आपको बताएंगे कि आप कौन-कौन से गिफ्ट अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे पर दे सकती हैं। इन तोहफों से उनका वेलेंटाइन डे बहुत खास बन सकता है। तो चलिए जानते हैं इन सभी गिफ्ट आइटम्स के बारे में जो आप सिर्फ 500 रुपये से कम में भी खरीद सकती हैं।

1)फोटो फ्रेम विद म्यूजिक

आप अपने पार्टनर को अगर कुछ खास गिफ्ट करना चाहती हैं तो आप उन्हें साधारण फोटो फ्रेम देने की जगह फोटो फ्रेम विद म्यूजिक दे सकती हैं। इस फ्रेम की खासियत यह है कि यह फ्रेम ग्लास का होता है और इसमें आप जो भी गाना सेलेक्ट करते हैं और उसे इस फ्रेम में कस्टमाइज करवाते हैं वह गाना आप कोड की मदद से सुन भी सकते हैं।

इसमें स्पेशल क्यूआर कोड की सुविधा होती है। यह गिफ्ट बेहद यूनिक लगता है और इसमें आप अपने पार्टनर के साथ की फोटो को ऐड करवा सकती हैं। यह आपको ऑनलाइन 449 रुपये में मिल जाएगा।

एलईडी हार्ट शो पीस

आप अपने पार्टनर को एलईडी हार्ट शो पीस भी दे सकती हैं। यह गिफ्ट आपको मार्केट में और ऑनलाइन भी केवल 500 रुपये में मिल जाएगा। इसमें आप नाम भी अपने पार्टनर का लिखवा सकती हैं।(Valentine Day पर इन गिफ्ट्स से करें अपने पार्टनर को खुश) यह दिखने में बेहद सुंदर और यूनिक गिफ्ट लगता है।

पर्सनलाइज्ड मैसेज बोतल

कुछ खास गिफ्ट देने के लिए आप अपने पार्टनर को पर्सनलाइज्ड मैसेज बोतल दे सकती हैं। यह बहुत क्यूट गिफ्ट भी है क्योंकि यह एक बल्ब के आकार की बोतल होती है जिसमें आप कई सारी पर्चियों में मैसेज लिख सकती हैं। और अपने मन की बात को यूनिक तरह से लिखकर अपने पार्टनर को दे सकती हैं।

यह गिफ्ट न सिर्फ उन्हें आपके प्यार का एहसास कराएगा, बल्कि आपकी बातों को याद रखने में भी उनकी मदद करेगा। इस गिफ्ट की कीमत सिर्फ 367 रुपये है।

पर्सनलाइज्ड कुशन

इन पर्सनलाइज्ड कुशन में आप अपने पसंद की फोटो या डिजाइन बनवाकर अपने बॉयफ्रेंड को गिफ्ट कर सकती हैं। सोते वक्त यह कुशन आपकी याद दिलवाएगा। यह गिफ्ट सिर्फ 399 में आप ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

ट्रिमिंग किट या ग्रूमिंग किट

ट्रिमिंग किट को अगर आप अपने पार्टनर को देते हैं तो वह उन्हें बहुत लाभदायक लगेगा। अगर आपके बॉयफ्रेंड को दाढ़ी रखने का शौक है, तो उनके लिए यह गिफ्ट खास हो सकता है। मार्केट में ऐसी कई किट हैं जिनमें अलग तरह के ट्रिमर दिए गए होते हैं, जिनकी मदद से आपका पार्टनर अपनी इच्छानुसार दाढ़ी को ट्रिम कर सकते हैं। यह गिफ्ट आप ऑनलाइन भी 500 रुपये के अंदर खरीद सकती हैं।

Next Story