Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Jharkhand News : नहाने के दौरान मासूम तालाब में डूबा, बचाने गई नानी की भी डूबने से गई जान...

Rohit Banchhor
7 Feb 2023 2:10 PM GMT
Jharkhand News
x

गुमला। Jharkhand News जिले के पालकोट थाना क्षेत्र की झिकिरीमा पंचायत स्थित ओरबेंगा गांव में आज सुबह नहाने गए नाती व नानी की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया …

Jharkhand News

गुमला। Jharkhand News जिले के पालकोट थाना क्षेत्र की झिकिरीमा पंचायत स्थित ओरबेंगा गांव में आज सुबह नहाने गए नाती व नानी की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Jharkhand News : कुंए की सफाई के दौरान हुआ जहरीली गैस का रिसाव, चार मजदूरों की हुई मौत…

बता दें कि मंगलवार की सुबह शुभम बड़ाइक 3 वर्ष व उसकी नानी बिरसमुनी देवी 55 वर्ष की मौत हो गई। सुबह 10 बजे नाती व नानी दोनों गांव के तालाब में नहाने गये थे। नहाने के क्रम में शुभम डूबने लगा। उसे बचाने के लिये बिरसमुनी ने तालाब में छलांग मार दी, परंतु पानी गहरा होने के कारण शुभम व बिरसमुनी दोनों पानी में डूब गये। इससे दोनों की मौत हो गई। झारखंड के गुमला जिले के पालकोट में नानी व नाती की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

Read More : Jharkhand : पीएम ने देवघर को दी 16,800 करोड़ की सौगात, कई योजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

ग्रामीणों ने बताया कि शुभम बड़ाइक व उसकी नानी बिरसमुनी देवी के अलावा शुभम की मां जीरमुनी देवी गांव के टेसरी ढोड़हा में नहाने गयी थी। नहाने के दौरान शुभम तालाब में फिसल कर गिर गया। उसे बचाने के लिए शुभम की मां गांव की ओर भागी। उस दौरान शुभम की नानी बिरसमुनी देवी अपने नाती को बचाने का प्रयास करते हुए तालाब में कूद गयी, लेकिन बचाने में असमर्थ रही और दोनों नानी-नाती तालाब में डूब गये। काफी देर के बाद ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे। दोनों नाती व नानी को तालाब से बाहर निकाल कर पालकोट सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Next Story