Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

क्या आपने देखा Boxer सोफी की तस्वीरें, भूल जायेंगे उर्फी जावेद को, एक नजर में हो जाएंगे बेकाबू, अपने काम से हर घंटे के 50 हजार रुपये...

Sharda Kachhi
7 Feb 2023 8:45 AM GMT

नई दिल्ली : की हो तो इंग्लैंड की मार्शल आर्ट लवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसा वीस की बात ही कुछ और है. जिसे देखकर शायद लोग उर्फी जावेद को भूल जाएंगे। बॉक्सर सोफी न केवल फिटनेस बल्कि ग्लैमर में भी इंग्लैंड की मार्शल आर्ट लेवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसाकी बात कुछ और ही …

Boxer नई दिल्ली : की हो तो इंग्लैंड की मार्शल आर्ट लवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसा वीस की बात ही कुछ और है. जिसे देखकर शायद लोग उर्फी जावेद को भूल जाएंगे। बॉक्सर सोफी न केवल फिटनेस बल्कि ग्लैमर में भी इंग्लैंड की मार्शल आर्ट लेवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसाकी बात कुछ और ही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिटनेस मॉडल सोफी ने बताया था कि वह मर्दों की पिटाई करके भी पैसे कमाती हैं. वे चाहते हैं कि मैं उन पर हावी रहूं और उनके चेहरे पर मुक्के मारूं.

हाल ही में सोफी ने एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा काम और उससे होने वाली कमाई के बारे में बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने यह भी बताया था कि उनके दुनियाभर में कस्टमर हैं.60 साल के होने के बावजूद टेरी अपनी बेटी सोफी के साथ जिम में प्रशिक्षण लेते हैं. इतना ही नहीं वह बेटी से मार्शल आर्ट भी सीखते हैं.

सोफी लारिसा वीस ने एक बार बताया था कि बचपन में वह बहुत शर्मीली थीं. कभी सोचा नहीं था कि कभी वह शारीरिक रूप से पिता जैसी स्ट्रॉन्ग बनेंगी. सोफी के इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस हैं. वह आए दिन ग्लैमरस फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

फिटनेस फ्रीक सोफी जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं. उनके एब्स और बाइसेप्स देखने लायक हैं. वह बचपन से पिता के साथ वर्कआउट किया करती थीं और आगे चलकर बॉडीबिल्डिंग को करियर के रूप में चुना.

फिटनेस फ्रीक सोफी जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं. उनके एब्स और बाइसेप्स देखने लायक हैं. वह बचपन से पिता के साथ वर्कआउट किया करती थीं और आगे चलकर बॉडीबिल्डिंग को करियर के रूप में चुना.

Next Story