Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Political : BJP नेता ने पुलिस स्टेशन में किया बर्थडे सेलिब्रेट, ट्रेनी DSP ने खिलाया केक, TS सिंहदेव बोले - किसी भी पार्टी का हो, किसी भी शासकीय कार्यस्थल पर निजी आयोजन करना अनुचित

viplav
7 Feb 2023 10:49 AM GMT
CG Political
x

अंबिकापुर। CG Political :  अंबिकापुर के लखनपुर थाने में बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता के जन्मदिन मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। थाने में मौजूद प्रशिक्षु डीएसपी खुद उन्हें केक खिला रहे हैं और लोग तालियां बजा रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है। स्वास्थ्य …

अंबिकापुर। CG Political : अंबिकापुर के लखनपुर थाने में बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता के जन्मदिन मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। थाने में मौजूद प्रशिक्षु डीएसपी खुद उन्हें केक खिला रहे हैं और लोग तालियां बजा रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि ऐसा नहीं होना चाहिए।

CG Political : जानकारी के मुताबिक, लखनपुर थाने में पूर्व एल्डरमैन और क्षेत्र के भाजपा नेता प्रदीप गुप्ता का जन्मदिन मनाया गया। थाने में ही उन्होंने केक भी काटा। इधर जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कांग्रेस नेताओं ने इस पर आपत्ति जताते हुए कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने लखनपुर के व्यवसायियों की थाने में पिछले दिनों बैठक बुलाई गई थी। बैठक में पता चला कि बीजेपी नेता प्रदीप गुप्ता का जन्मदिन है। तब थाने में ही केक मंगाया गया।

CG Political : थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत देवांगन ने बीजेपी नेता को अपने हाथों से केक खिलाया। इस बीच वहां मौजूद व्यवसायियों और पुलिसकर्मियों ने तालियां भी बजाईं। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि ऐसा नहीं होना चाहिए। चाहे भाजपा नेता हों या फिर कांग्रेस के, किसी भी शासकीय कार्यस्थल पर निजी आयोजन करना अनुचित है। उन्होंने कहा कि इस मामले में थाना प्रभारी को चेतावनी देनी चाहिए।

सामुदायिक पुलिसिंग के तहत किया ऐसा

CG Political : इस मामले में एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला का कहना है कि ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर थाने में व्यवसायियों की बैठक बुलाई गई थी। इस दौरान एक व्यवसायी द्वारा वहां केक लाया गया था। पुलिस ने बुलवाकर केक नहीं काटा। सामुदायिक पुलिसिंग के तहत ऐसा किया गया।

viplav

viplav

    Next Story