Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 5 शिक्षकों को किया निलंबित, रोका गया 23 शिक्षकों का वेतन…

Sharda Kachhi
7 Feb 2023 8:06 AM GMT

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में शिक्षा विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की है। कोंडागांव के जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए 5 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। इन शिक्षकों को शराब के नशे में स्कूल पहुंचने और लंबे से स्कूल से अनुपस्थित रहने के लिए निलंबित किया गया है। …

CG Breaking

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में शिक्षा विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की है। कोंडागांव के जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए 5 शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। इन शिक्षकों को शराब के नशे में स्कूल पहुंचने और लंबे से स्कूल से अनुपस्थित रहने के लिए निलंबित किया गया है।

बताया जा रहा है कि जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में 5 शिक्षकों को निलंबित कर दिया। बताया गया कि इन पांच शिक्षकों में से 2 शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचे थे, जिसकी वजह से इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए इन्हें निलंबित कर दिया गया। इसके अलावा अन्य 3 शिक्षक लंबे समय से अनुपस्थित होने के कारण से निलंबित किये गए।

इसके अलावा शिक्षा विभाग ने 23 शिक्षकों का वेतन रोक दिया है। बताया गया है कि ये 23 शिक्षक अपने कार्य में लापरवाही बरतते हुए पाए गए। जिसके कारण इन शिक्षकों का वेतन रोक दिया गया है। वहीं 9 शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Next Story