Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Chak De India फेम Chitrashi Rawat ने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य संग रचाई शादी, फिल्म के को-स्टार्स भी हुए शामिल, तस्वीरें शेयर कर फैंस दे रहे बधाइयां   

viplav
6 Feb 2023 3:09 PM GMT
Chitrashi Rawat
x

बिलासपुर। फिल्म चक दे इंडिया (Chak De India) की कोमल चौटाला यानी चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) आज शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य के साथ 4 फरवरी को बिलासपुर में शादी कर ली है। इस ख़ुशी के मौके पर दोनों परिवार के लोग शामिल हुए। सालों बाद एक …

बिलासपुर। फिल्म चक दे इंडिया (Chak De India) की कोमल चौटाला यानी चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) आज शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य के साथ 4 फरवरी को बिलासपुर में शादी कर ली है। इस ख़ुशी के मौके पर दोनों परिवार के लोग शामिल हुए। सालों बाद एक बार फिर फिल्म चक दे इंडिया के सभी को-स्टार्स भी इक्ट्ठा हुए। जिसमें विद्या मालवडे, शुभी मेहता, सीमा आजमी और शिल्पा शुक्ला समेत कई एक्ट्रेसेस शामिल हुईं।

शादी में शामिल सभी ने चित्राशी और ध्रुवादित्य की फोटोज शेयर करते हुए कपल को शादी की बधाइंया दी। सालों बाद चक दे इंडिया गर्ल्स तो एक साथ देखकर फैंस भी बेहद एक्सािटेड हो गए, लोग उनकी रीयूनियन फोटोज को भी बेहद पसंद कर रहे हैं।

चित्राशी और ध्रुवादित्य ने शेयर की वेडिंग डे फोटोज
05 फरवरी को चित्राशी और ध्रुवादित्य ने अपने वेडिंग डे की फोटो शेयर की। फोटो में दोनों एक कैंडिड पोज देते नजर आए। इसके अलावा 6 फरवरी को कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की अन्य फोटोज भी शेयर की, इन फोटोज में चित्राशी और धुवादित्य के आलावा चक दे इंडिया की टीम भी नजर आई।

एक साथ ठिरकते दिखीं चक दे गर्ल्स
शादी में आई चक दे एक्ट्रेसेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चित्राशी के साथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें सभी शादी की रस्में एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ क्लिप्स ऐसे भी हैं, जिनमें एक्ट्रेसेस साथ में गानों पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

चित्राशी और ध्रुवादित्य की शादी की फोटोज देखें-

दोनों ने बनाई फिल्म इंडस्ट्री में पहचान

चित्राशी रावत की अच्छी खासी फैन-फोलोइंग हैं। साल 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' में वह कोमल चौटाला के किरदार में नजर आई थी। इसके बाद वह 'फैशन', 'लक' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी कई फिल्मों में नजर आई। चित्राशी को छोटे पर्दे प्रसिद्ध शो ‘FIR’ में ज्वालामुखी चौटाला की भूमिका के लिए पहचाना जाता है। ध्रुवादित्य की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक रेडियो जॉकी के तौर पर की थी। बाद में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए वह मुंबई चले गए। वर्तमान समय में वह एक अभिनेता के साथ-साथ लेखक के तौर पर भी काम कर रहे हैं।

Next Story