Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sidharth-Kiara Wedding Update : सिद्धार्थ-कियारा 6 फरवरी को नहीं बल्कि इस दिन करेंगे शादी, जैसलमेर में लेंगे सात फेरे, जाने पूरा शेड्यूल

viplav
5 Feb 2023 3:45 PM GMT
Sidharth-Kiara Wedding Update
x

मुंबई : Sidharth-Kiara Wedding Update :  बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। सभी जगह बताया जा रहा था कि सिद्धार्त और कियारा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन इसी बीच इस कपल की शादी को लेकर …

मुंबई : Sidharth-Kiara Wedding Update : बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। सभी जगह बताया जा रहा था कि सिद्धार्त और कियारा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन इसी बीच इस कपल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। नई जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं होगी। दोनों की शादी की नई तारीखों का ऐलान हो गया है।

इस दिन होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

Sidharth-Kiara Wedding Update :खबरों के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बनने वाले थे। लेकिन, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, बल्कि 7 फरवरी होगी। 7 फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। शादी के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

कियारा के हाथों में आज लगेगी मेहंदी

Sidharth-Kiara Wedding Update : सिद्धार्थ और कियारा की नई वेडिंग डेट के साथ उनकी शादी का पूरा शेड्यूल भी सामने आ गया है। लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा की आज मेहंदी की रस्म होने वाली है। गॉर्जियस कियारा आज अपने हाथों में अपने प्यार सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी सजाएंगी।

इस दिन होगी हल्दी-संगीत की रस्म

Sidharth-Kiara Wedding Update : सिद्धार्थ और कियारा की शादी, रिसेप्शन और मेहंदी की डेट्स के बारे में तो आपको बता दिया है। अब बात कपल के संगीत और हल्दी की कर लेते हैं। पहले ऐसी खबरें थीं कि कियारा और सिद्धार्थ की हल्दी और संगीत की रस्में 5 फरवरी को होंगी। लेकिन अब नई जानकारी के मुताबिक, 5 फरवरी को सिर्फ मेहंदी का फंक्शन होगा। संगीत और हल्दी का फंक्शन 6 फरवरी को रखा गया है। इसके बाद 7 फरवरी को शादी और रिसेप्शन पार्टी होगी।

करण-शाहिद समेत कई सेलेब्स पहुंचे जैसलमेर

Sidharth-Kiara Wedding Update : बॉलीवुड के कई सितारे कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए आज ही जैसलमेर पहुंच चुके हैं। करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शबीना खान समेत कई सेलिब्रिटीज आज दोपहर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे हैं। ईशा अंबानी के भी शादी में आने की चर्चा जोरों पर है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है। इसी आलीशान पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ग्रैंड अंदाज में इंटीमेट वेडिंग कर रहे हैं।

Next Story