Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ishaan Kishan & Shubman Gill Video : ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ा जोरदार थप्पड़, फैंस हुए शौक, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
5 Feb 2023 7:20 AM GMT

नईदिल्ली ;  भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 168 रन से हरा दिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बुधवार 1 फरवरी को खेले गए मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। …

Ishaan Kishan & Shubman Gill Videoनईदिल्ली ; भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 168 रन से हरा दिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बुधवार 1 फरवरी को खेले गए मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 126 रनों की नाबाद पारी खेली। मैच के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईशान किशन उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं।

दरअसल भारत के यह तीनों क्रिकेटर एक रियलिटी शो के एक सीन को रिक्रिएट कर रहे थे। इस वीडियो में चहल और ईशान उस शो के जज की भूमिका निभाते हैं। वहीं शुभमन गिल निभाते हैं एक कंटेस्टेंट का किरदार। इसी बीच जज ईशान कंटेस्टेंट गिल पर भड़क जाते हैं। उसी गहमागहमी में पहले वह गिल से कहते हैं खुद को थप्पड़ मारो। उसी बीच वह एक बार खुद भी गिल को तमाचा जड़ देते हैं। अगर इस वीडियो की गंभीरता पर बात करें तो यह तीनों क्रिकेटर का महज एक मजाक था। तीनों ने उस सीन को रिक्रिएट करते हुए एक फनी वीडियो बनाया था जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story