Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : पिता को फांसी के फंदे पर लटका देख बेटे ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या, बेटी ने भी की जान देने की कोशिश...

Rohit Banchhor
4 Feb 2023 10:33 AM GMT
Suicide
x

कवर्धा। Suicide जिले के सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बिरनपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसे देखकर बेटा भी सदमे में आ गया और उसी फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद बेटी ने भी आत्महत्या करने की …

Suicide

कवर्धा। Suicide जिले के सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम बिरनपुर में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसे देखकर बेटा भी सदमे में आ गया और उसी फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद बेटी ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की। मगर उसे किसी तरह से बचा लिया गया है।

Read More : Suicide : आईबी डायरेक्टर के आवास पर तैनात सीआरपीएफ के एएसआई ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि बिरनपुर निवासी पंचराम निषाद खेती किसानी का काम करता था। मगर वो काफी दिनों से बीमार था। इस वजह से उसके घरवाले परेशान थे। मृतक पंचराम भी काफी परेशान रहा करता था। कहा जा रहा है कि इलाज के बाद भी उसकी तबीयत खराब ही रहती थी। उसका 17 साल का बेटा दयालु 12वीं का छात्र था। बताया गया कि गुरुवार रात को पंचराम घर पर अकेले था। उसके घर के लोग कहीं बाहर गए थे। इसी दौरान उसने खुदकुशी कर ली। उधर जब उसकी 2 बेटियां और बेटा दयालु घर पहुंचे तो वे अपने पिता को फंदे पर लटका हुआ देखकर हैरान रह गए।

Read More : Suicide : एनआईटी की छात्रा ने हाॅस्टल में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

इसके बाद दोनों बेटियां आस-पास के लोगों को बुलाने के लिए गई थी। तभी दयालु ने भी उसी फंदे पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों लड़कियां जब वापस पहुंची तो उन्होंने भाई को भी उसे फंदे पर लटका हुआ देखा। ये देखकर दोनों बहनें जोर-जोर से रोने लगी। एक ने तो अपने आप को कमर में ही बंद कर लिया। वहीं आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Read More : CG Suicide : जिंदगी की कीमत 10 हजार, सेक्युरिटी गार्ड ने रेलवे ट्रेक पर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा ससुराल वालों की सच्चाई

बाद में पंचराम की पत्नी भी घर पहुंची। फिर किसी तरह से कमरे में बंद बेटी को बाहर निकाला गया। वह भी फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश कर रही थी। घटना के बाद से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। शुक्रवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल सका है कि पंचराम को क्या बीमारी थी। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story