Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : नाले में मिली युवक की खून से लथपथ लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
4 Feb 2023 3:11 PM GMT
MP News
x

जबलपुर। MP News जिले के रांझी थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब क्षेत्रीय लोगों ने नाले में एक युवक की खून से लपथप लाश देखी। लाश मिलने की खबर के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होने भीड़ में खड़े लोगों से मृतक की शिनाख्त कराई …

MP News

जबलपुर। MP News जिले के रांझी थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब क्षेत्रीय लोगों ने नाले में एक युवक की खून से लपथप लाश देखी। लाश मिलने की खबर के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होने भीड़ में खड़े लोगों से मृतक की शिनाख्त कराई लेकिन किसी ने पहचान नहीं की है। लोगों का कहना था कि किसी ने युवक की हत्या कर लाश को नाला में फेंका है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Read More : MP News : नाव चलाने नदी में गए थे किशोर, डूबने से हुई मौत, शव बरामद…

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम करौंदी क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर लाश को नाला में फेंक दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से लाश को बाहर निकलवा कर शिनाख्त कराई लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी। क्षेत्र में चर्चा रही कि युवक की हत्या कर लाश को देर रात नाला में फेंक दिया गया है। इधर पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। मृतक की शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए गए है।

Next Story