Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार पुल से टकराई, आग लगने से जलकर हुई खाक, तीन युवक घायल...

Rohit Banchhor
4 Feb 2023 12:33 PM GMT
CG Accident
x

जगदलपुर। CG Accident जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार के दोपहर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। समय रहते कार सवार युवकों ने खिड़की का शीशा तोड़ा और बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस दौरान वे घायल …

CG Accident

जगदलपुर। CG Accident जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार के दोपहर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। समय रहते कार सवार युवकों ने खिड़की का शीशा तोड़ा और बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस दौरान वे घायल भी हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने फोम डालकर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। फिलहाल घायल युवकों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, दो की गई जान, दो घायल…

बता दें कि पुलिस को वृंदावन लॉन के आगे शिव मंदिर के पास पुल पर एक कार के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां कार पुल से टकराई थी और उसमें आग लग चुकी थी। तब कार में सवार तीन युवक भी उसका शीशा तोड़कर बाहर निकल आए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। पहले उन्होंने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब कामयाबी नहीं मिली तो फोम डालकर आग बुझाई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने सायकिल सवार को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम…

पुलिस ने कार को टोचन कर सड़क किनारे कराया। बताया जा रहा है कि कार किसी अमन वर्मा की है। कार लेकर उसका साला और दो दोस्त निकले हुए थे। इसी दौरान हादसा हो गया। हालांकि कार सवार कहां जा रहे थे और उनके नाम क्या हैं, अभी पता नहीं चल सका है। लोगों ने पुलिस को बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। इसके कारण चालक का पुल पर नियंत्रण बिगड़ गया और वह रेलिंग से जा टकराई। समय रहते युवक कार से बाहर निकल आए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Next Story