Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : मासूम बच्चे को इलाज के लिए लेकर जा रही कार दूसरे कार से टकराई, घायलों को लेकर जा रही एंबुलेंस खड़े ट्रक से टकराई, 11 घायल...

Rohit Banchhor
4 Feb 2023 1:31 PM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के बांगो थाना क्षेत्र में शनिवार को एक परिवार पर हादसे की दोहरी मार पड़ी है। दो साल के मासूम बच्चे को लेकर ईलाज के लिए जा रहा परिवार की कार दूसरी कार से जा टकराई। इस टक्कर में 6 लोग घायल हो गए। इनमें से पांच को गंभीर हालत में …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के बांगो थाना क्षेत्र में शनिवार को एक परिवार पर हादसे की दोहरी मार पड़ी है। दो साल के मासूम बच्चे को लेकर ईलाज के लिए जा रहा परिवार की कार दूसरी कार से जा टकराई। इस टक्कर में 6 लोग घायल हो गए। इनमें से पांच को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया तो उन्हें लेकर जा रही एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इन हादसों में बच्चे सहित कुल 11 लोग घायल हुए हैं। इनमें से छह की हालत गंभीर है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार पुल से टकराई, आग लगने से जलकर हुई खाक, तीन युवक घायल…

बता दें कि कोरिया जिले का रहने वाला कुर्रे परिवार के 2 साल के बच्चे आयान बीमार है। उसका इलाज कराने के लिए परिवार के लोग कार से अंबिकापुर जा रहे थे। इस दौरान सूरजपुर के पास एक अन्य कार से उनकी टक्कर हो गई। इससे कार सवार सभी आठ लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने परिवार के अन्य लोगों को हादसे की सूचना दी। इस बीच पांच लोगों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रायपुर रेफर कर दिया।

Read More : CG Accident : भैंस के सामने आ जाने से यात्री बस पलटी, मासूम की गई जान, कई घायल…

इसके बाद एंबुलेंस से गंभीर घायलों परिवार के दो अन्य लोग लेकर निकले। अब एंबुलेंस कोरबा के चोटिया में सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। इसके चलते एंबुलेंस चालक सहित सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। यहां भी पुलिस ने सभी घायलों जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें बच्चा आयान सहित जेनी देवी, पवन कुमारी, दुलारी बाई, जयकली और राजकुमार शामिल हैं। इनके साथ ही पांच अन्य पुरूष भी घायल हैं।

Next Story