Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी जावेद का नया अवतार सामने आया है पत्थरों के छोटे-छोटे टुकड़ों से बनी ड्रेस पहने नज़र आई

Sharda Kachhi
3 Feb 2023 3:51 AM GMT
Urfi Zaved
x

मुंबई : अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Zaved) का नया अवतार सामने आया है. जिसे देखकर एक बार फिर आपका भी सिर चकरा जाएगा. बता दें कि एक्ट्रेस हर बार अपने अतरंगी लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं. इस बार …

Urfi Zaved

मुंबई : अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Zaved) का नया अवतार सामने आया है. जिसे देखकर एक बार फिर आपका भी सिर चकरा जाएगा. बता दें कि एक्ट्रेस हर बार अपने अतरंगी लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उर्फी कपड़े नहीं , बल्कि बदन पर पत्थर लगाकर लोगों के सामने आ गईं.

हिंदी Urfi Javed News, Photos, Videos -

दरअसल, उर्फी के वीडियो की शुरुआत पत्थर मारने से हुई. उर्फी का टैलेंट देखकर आप भी वाहवाही करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. लोगों के पत्थर खा रही उर्फी ने उन्हीं पत्थरों से शानदार ड्रेस बना डाली. वीडियो देखकर लगता है कि उर्फी हेटर्स को इनडायरेक्ट तरीके से जवाब भी दे रही हैं.उर्फी को इस अंदाज में देखकर यूजर काफी हैरान रह गए.

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वायरल हुआ उर्फी का अंदाज

Urfi Javed Net Worth, Biography, Father, Instagram, Serials

उर्फी का ये पत्थर वाला लुक देखकर फैंस काफी हैरान रह गए. कुछ लोग एक्ट्रेस को देखकर उनका मजाकर उड़ाते दिखे, वहीं कुछ यूजर को उनका बचपन याद आ गया. फैंस बोले कि उर्फी के शरीर पर पत्थर लगे देखकर उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए कि कैसे वे इन पत्थरों से खेला करते थे. उर्फी ने जैसे ही अपने नए लुक की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, ये हमेशा की तरह तेजी से वायरल होने लगी.उर्फी का ये नया अवतार कुछ लोगों को भा रहा है, तो कुछ लोग इसपर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. उर्फी को एक तरफ तारीफ मिल रही है तो दूसरी तरफ वे जमकर ट्रोल भी हो रही हैं.

Next Story