Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी जावेद बिना अंडरगारमेंट्स में निकली दिख गया सब कुछ

Sharda Kachhi
3 Feb 2023 2:28 PM GMT
उर्फी जावेद बिना अंडरगारमेंट्स में निकली दिख गया सब कुछ
x

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद (Urfi Zaved) अच्छे से जानते है की सुर्ख़ियों में कैसे बने रहना है, उर्फी अपने नए-नए और अतरंगी अवतार से लोगों को चौकाते रहती है, उर्फी का ड्रेसिंग सेन्स देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाता है, उर्फी अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर हमेशा …

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद (Urfi Zaved) अच्छे से जानते है की सुर्ख़ियों में कैसे बने रहना है, उर्फी अपने नए-नए और अतरंगी अवतार से लोगों को चौकाते रहती है, उर्फी का ड्रेसिंग सेन्स देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाता है, उर्फी अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. कई बार अपने कपड़ों की वजह से उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है. खास बात यह है कि उर्फी अपने ज्यादातर कपड़ें खुद ही डिजाइन करती है.

बिग बॉस, OTT कंटेस्टेंट और इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेशन बनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने नए-नए अवतार से लोगो को चौकते रहती है, कभी कांच से बनी ड्रेस, कभी सिर्फ फूलों से बनी ड्रेस तो कभी न्यूज़ पेपर से बनी ड्रेस उर्फी वहीं,उर्फी की क्रिएटिविटी हर दिन और बेपरवाह होती जा रही है. इस बार तो उन्होंने बिल्कुल ही हद कर दी है. उर्फी ने इस बार ब्लेड से अपनी ड्रेस बना डाली है. जी हां, ये वही ब्लेड है, जिसे लोग हाथ में भी बहुत सावधानी से पकड़ते हैं. उर्फी अब उसी की ड्रेस पहनकर घूम रही हैं.

इन दिनों फिर से उर्फी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो समुंदर के किनारे पर खड़ी हैं, जहां लहरें आ-जा रही हैं। इस खूबसूरत नजारे के बीच उर्फी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं। उनका लुक डिज्नी की लिटिल मरमेड प्रिसेंस एरियर से मिलता-जुलता है। आप भी देखें वीडियो.

Next Story