Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : सामाजिक बैठक से पहले युवती ने फांसी का फंदा बनाकर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
3 Feb 2023 9:45 AM GMT
Suicide
x

बलरामपुर। Suicide जिले के ग्राम झींगो में एक युवती ने सामाजिक बैठक से पहले अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : सोसायटी के 8वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस …

Suicide

बलरामपुर। Suicide जिले के ग्राम झींगो में एक युवती ने सामाजिक बैठक से पहले अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : सोसायटी के 8वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि सामाजिक बैठक होनी थी जिसमें युवती की शादी पर फैसला होना था। लेकिन इससे पहले उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जाता है कि युवती अपने से 5 साल छोटे नाबालिग लड़के से प्रेम करती थी और वह लड़के के साथ लिव इन में रहना चाहती थी।

Read More : CG Suicide : जिंदगी की कीमत 10 हजार, सेक्युरिटी गार्ड ने रेलवे ट्रेक पर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा ससुराल वालों की सच्चाई

इसी मामले को लेकर युवती के पिता ने समाज से गुहार लगाई थी। इसी मामले में आज बैठक में फैसला होने वाला था, लेकिन इससे पहले युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस मामले में राजपुर पुलिस जांच कर रही है।

Next Story