Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Komal Chautala's wedding : छत्तीसगढ़िया बहु बनेगी चक दे इंडिया की कोमल चौटाला, बिलासपुर के शख्स के साथ लेंगी सात फेरे...

Sharda Kachhi
3 Feb 2023 9:08 AM GMT

देहरादून। शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी रावत जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली है। चक दे गर्ल अभिनेत्री चित्राशी रावत चार फरवरी को अभिनेता ध्रुव आदित्य के साथ सात फेरे लेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चित्राशी की शादी बिलासपुर छत्तीसगढ़ में होगी। आपको बता दें कि …

Komal Chautala's weddingदेहरादून। शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी रावत जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली है। चक दे गर्ल अभिनेत्री चित्राशी रावत चार फरवरी को अभिनेता ध्रुव आदित्य के साथ सात फेरे लेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चित्राशी की शादी बिलासपुर छत्तीसगढ़ में होगी।

आपको बता दें कि इस क्यूट कपल यानी अभिनेता ध्रुव आदित्य और चित्राशी की मुलाकात फिल्म प्रेममयी की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसमें ध्रुव आदित्य ने चित्राशी के प्रेमी की भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि ध्रुव आदित्य और चित्राशी एक-दूसरे को करीब दस साल से जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं।

बिलासपुर में होगी चित्राशी की शादी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार देहरादून निवासी चित्राशी के पिता तीरथ सिंह रावत ने बताया कि इस दिन का हम काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इनकी शादी की सभी रस्में बिलासपुर छत्तीसगढ़ में निभाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि शादी पारंपरिक रीति रिवाजों से होगी। अभिनेत्री चित्राशी ने बताया कि ध्रुव रायपुर से हैं और हमारी शादी बिलासपुर में हो रही है। चार फरवरी को चित्राशी और ध्रुव शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे।

हल्दी-मेहंदी के दिन होगी सगाई
Komal Chautala's wedding : इसके साथ ही शादी की रस्मों को लेकर बताया गया कि, शादी से एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी की रस्में की जाएंगी। इसके साथ ही इस दौरान रिंग सेरेमनी भी होगी। राष्ट्रीय स्तर की हॉकी खिलाड़ी रहीं चित्राशी ने बताया कि हम दोनों देहरादून में सिंपल शादी करना चाहते थे। बड़ी शादी की कोई योजना नहीं थी। लेकिन, फिर दोनों परिवारों की आपस में बातचीत हुई, जिसके बाद तय हुआ कि छत्तीसगढ़ में शादी होगी।

Next Story