Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Gangrape With Men : युवक को किडनैप कर 8 घंटों तक बनाया बंधक, किया गैंगरेप, फिर अश्लील वीडियों कर दिया वायरल...

Sharda Kachhi
3 Feb 2023 11:37 AM GMT

हरियाणा। करनाल में एक युवक को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 22 साल के युवक के साथ गन्ने के खेत में सामूहिक कुकर्म करने के बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार शाम पीड़ित …

Gangrape With Men हरियाणा। करनाल में एक युवक को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 22 साल के युवक के साथ गन्ने के खेत में सामूहिक कुकर्म करने के बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार शाम पीड़ित युवक के परिजन एसपी से मिले। जिसके बाद देर रात को इन्द्री थाना पुलिस ने चार नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि बीती 24 जनवरी को सुबह लड़के के मोबाइल पर कॉल आया और दुकान पर आने के लिए कहा। जिसके बाद वह घर से बाहर निकला तो कुछ लोगों ने उसको अगवा कर लिया और गाड़ी में डालकर यमुना की तरफ ले गए। जहां गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ पहले मारपीट की और उसके बाद कुकर्म किया।

परिजनों ने का आरोप है कि करीब सात-आठ घंटे तक आरोपियों ने बेटे को बंधक बनाए रखा और उसके साथ मारपीट करते रहे। उन्होंने कहा कि बेटे के पास 5 हजार रुपए थे, जिसे आरोपियों ने छीन लिया। आरोपियों ने कुकर्म की वीडियो वायरल करने और जान से मारने तक की धमकी भी दी गई। जिसके बाद से ही युवक डरा सहमा सा था। परिजनों ने शिकायत में बताया है कि उन्हें कुकर्म की बात एक फरवरी को पता चली, जब उन्हें सोशल मीडिया पर उनके बेटे की वीडियो देखने को मिली। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story