Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : जमीन को लेकर हुआ विवाद, पटवारी कार्यालय के भतीजों ने चाचा को उतारा मौत के घाट...

Rohit Banchhor
3 Feb 2023 10:10 AM GMT
CG Crime
x

जांजगीर चांपा। CG Crime जिले के ग्राम तनौद में जमीन विवाद के सगे भतीजों ने पटवारी कार्यालय के पास अपने चाचा की हत्या कर दी। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के बाद आरोपी भागने के फिराक में थे, तभी शिवरीनारायण पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लिया है। …

CG Crime

जांजगीर चांपा। CG Crime जिले के ग्राम तनौद में जमीन विवाद के सगे भतीजों ने पटवारी कार्यालय के पास अपने चाचा की हत्या कर दी। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के बाद आरोपी भागने के फिराक में थे, तभी शिवरीनारायण पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Read More : CG Crime : दो बुजुर्ग मित्र आपस में बैठे थे, तभी एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट…

बता दें कि तनौद गांव कि जमीन का सीमांकन कराने बिलासपुर जिला के सोनलोहर्षि गांव से 67 वर्षीय खोलबहरा साहू आया था। पटवारी कार्यालय के सामने बैठा था। पामगढ़ रेवेन्यू इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह ऑफिस में सीमांकन की तैयारी कर रहे थे। तभी अनावेदक संतोष साहू अपने भाई के साथ कार्यालय पंहुचा और सीमांकन का विरोध करने लगा। पुलिस के मुताबिक सीमांकन को लेकर उपजे विवाद को रोकने के लिए पटवारी ने अनावेदक को आवेदन देने कहा।

Read More : CG Crime : तंत्र विद्या में महारथ हासिल करने शिष्य ने चढ़ा दी गुरु की बलि, हत्या कर पहले खून को पिया फिर जला दिया शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

संतोष साहू और उत्तम साहू अपने चाचा खोलबहरा साहू के साथ हाथापाई करने लगे। जिसे पटवारी और आरआई ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान चाचा और भतीजों को कार्यालय परिसर से बाहर कर दिया गया, लेकिन जैसे ही दोनों भाई अपने चाचा के साथ बाहर आए स्थिति और भी बिगड़ गई। दोनों भाईयों ने मिलकर खोलबहरा के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story