Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Budget Session 4th Day : संसद के बजट सत्र का चौथा दिन, हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर विपक्ष की चर्चा की मांग, BBC डॉक्यूमेंट्री, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर घिरेगी सरकार! 

viplav
3 Feb 2023 5:23 AM GMT
Budget Session 4th Day
x

नई दिल्ली। Budget Session 4th Day : संसद में बजट सत्र का आज चौथा दिन है। कार्यवाही सुबह 11 बजे से शुरू होनी है। एक दिन पहले विपक्षी सांसदों ने अडानी ग्रुप को लेकर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर चर्चा की मांग करते हुए हंगामा किया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा …

Budget Session

नई दिल्ली। Budget Session 4th Day : संसद में बजट सत्र का आज चौथा दिन है। कार्यवाही सुबह 11 बजे से शुरू होनी है। एक दिन पहले विपक्षी सांसदों ने अडानी ग्रुप को लेकर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर चर्चा की मांग करते हुए हंगामा किया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा था।

Budget Session 4th Day : माना जा रहा है कि विपक्ष आज भी इसी मुद्दे पर हंगामा कर सकता है। इसके अलावा महंगाई, बरोजगारी, BBC डॉक्यूमेंट्री और भारत-चीन सीमा विवाद पर भी विपक्षी पार्टियां सरकार को घेर सकती हैं। वहीं, सरकार का कहना है कि विपक्ष जिस भी मुद्दे पर चर्चा करना है, हम उसके लिए तैयार हैं।

Budget Session 4th Day : देखना होगा की चौथे दिन हंगामा का मीटर चढ़ता है या सरकार अपने विपक्षियों के मुद्दे पर चर्चा करने को तैयार होगी। वहीं आज अमूल कंपनी ने दूध के दाम 3 रुपए बढ़ा दिए है। ऐसे में आम जनता को नए साल 2023 में भी महंगाई की मार पड़ी है।

Next Story