Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : वैष्णो देवी भवन के पास लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, दमकल की टीम मौके पर मौजूद

naveen sahu
3 Feb 2023 2:24 PM GMT
Big Breaking
x

जम्मू। Big Breaking : जम्मू के वैष्णो देवी भवन के पास आग लग गई। घटना की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची ओर आग बुझाने में जुट गई। आग लगने का कारण अज्ञात है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है मंदिर परिसर …

Big Breaking

जम्मू। Big Breaking : जम्मू के वैष्णो देवी भवन के पास आग लग गई। घटना की सूचना पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची ओर आग बुझाने में जुट गई। आग लगने का कारण अज्ञात है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है मंदिर परिसर के निकट ही त्रिकुट पर्वत पर एक स्टोर में आग लगी है।

जानकारी के मुताबिक, ये आग माता वैष्णो देवी भवन के पास स्थित एक स्टोर में लगी। आग की वजह से थोड़े समय के लिए आसपास भगदड़ की स्थिति बनी रही। ऐसे में लोगों को थोड़े समय के लिए रोक दिया गया। वहीं आग पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम मौके पर पहुंची और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचने में थोड़ा समय लगने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी। हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग लगने की घटना के बावजूद श्रद्धालुओं पर कोई फर्क नहीं पड़ा। और यात्रा थोड़ी ही देर में फिर से शुरू कर दी गई।

Next Story