Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : ठेका प्रथा बंद करने और नियमितीकरण की मांग को लेकर प्लेसमेंट कर्मी का धरना प्रदर्शन 6 को, बूढा तालाब स्थल नहीं यहां होगा प्रदर्शन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश...

Rohit Banchhor
3 Feb 2023 4:51 PM GMT
CG News
x

रायपुर। Big Breaking :  महापौर ऐजाज ढेबर के प्रयासों से अब धरना स्थल की जगह में अब परिवर्तन कर दिया गया है। राजधानी रायपुर में पिछले लंबे समय से बूढ़ा तालाब के पास धरना स्थल बनाया गया था। जिसको लेकर पिछले कुछ दिनों से व्यापारी कई संगठनों व राजधानी रायपुर के महापौर द्वारा प्रयास किया …

CG News

रायपुर। Big Breaking : महापौर ऐजाज ढेबर के प्रयासों से अब धरना स्थल की जगह में अब परिवर्तन कर दिया गया है। राजधानी रायपुर में पिछले लंबे समय से बूढ़ा तालाब के पास धरना स्थल बनाया गया था। जिसको लेकर पिछले कुछ दिनों से व्यापारी कई संगठनों व राजधानी रायपुर के महापौर द्वारा प्रयास किया जा रहा था। जिस पर आज आदेश जारी करते हुए धरना स्थल नया रायपुर तूता में स्थानांतरित किया गया है। संबंधित मामले को लेकर जिला दण्डाधिकारी रायपुर ने आज आदेश जारी कर दिया है।

Read More : CG News : आदर्श नरवा मिशन के प्रति जागरूक कर ग्रामीणों को अभियान से जोड़ने के लिए प्रचार प्रारंभ…

बूढ़ातालाब के पास स्थल के होने से आसपास के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही क्षेत्र में व्यापारिक संस्थान भी पूरी तरह प्रभावित हो रहा है। जिस पर लगातार धरना स्थल को स्थानांतरित करने का मामला उठ रहा था। जिस पर आज जिला दण्डाधिकारी ने आदेश जारी करते हुए। नया रायपुर तूता शिफ्ट करने का आदेश जारी किया है।

बता दे कि छत्तीसगढ़ के सभी 170 नगरीय निकायों के प्लेसमेंट कर्मचारी 6 फरवरी को निगम से ठेका प्रथा बंद करने और नियमितीकरण की मांग करते हुए एक दिवसीय धरना देंगे। साथ ही शासन का ध्यान अपनी लंबित मांगों के प्रति आकर्षित कराने धरना स्थल से रैली निकालेंगे।

प्रदेश के 170 नगरीय निकायों में 6 फ़रवरी को एक दिन के लिए सफाई, पानी, बिजली आपूर्ति सहित अन्य प्रशासनिक कार्य ठप हो सकता है। इस दिन नगरीय निकायों में प्लेसमेंट पर तैनात सभी कर्मचारी ठेका प्रथा बंद कर नियमितीकरण की मांग को लेकर एक दिन का महाधरना देने जा रहे हैं।

CG News

Next Story