Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Ajab-Gajab : 42 साल के भांजे के प्यार में पड़ी 60 साल की बुजुर्ग मामी, शादी करने कर डाला ऐसा कांड, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
3 Feb 2023 11:58 AM GMT
Ajab-Gajab : 42 साल के भांजे के प्यार में पड़ी 60 साल की बुजुर्ग मामी, शादी करने कर डाला ऐसा कांड, जानें पूरा मामला...
x

नईदिल्ली। ये तो आप भी सुने होंगे प्यार की कोई उम्र नहीं होती और प्यार के आगे सारे रिश्ते नाते पीछे हो जाते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां 60 साल की मामी को अपने 42 साल के भांजे पर दिल आ गया। जिसके बाद मामी ने कुछ ऐसा …

Ajab-Gajabनईदिल्ली। ये तो आप भी सुने होंगे प्यार की कोई उम्र नहीं होती और प्यार के आगे सारे रिश्ते नाते पीछे हो जाते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां 60 साल की मामी को अपने 42 साल के भांजे पर दिल आ गया। जिसके बाद मामी ने कुछ ऐसा किया कि भांजे कि कही और लगी शादी भी टूट गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला शाहजहांपुर का है। यहां रहने वाली एक 60 साल की म​हिला के पति का पिछले साल निधन हो गया था। बताया जा रहा है कि महिला का पति मोहल्ला अंटा के रहने कपड़ा व्यापारी आसिफ था। जिसके बाद महिला ने लगातार भांजे को शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन सगी मामी होने की वजह से युवक ने शादी करने से मना कर दिया।

इस दौरान आसिफ की कही और शादी तय हो गई। यहां तक की शादी के कार्ड भी छप गए और सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थीं। आसिफ के वकील के मुताबिक 28 दिसंबर को निकाह था। लेकिन शादी में खलल जालने के लिए शबाना ने कथित तौर पर एक नकली निकाहनाम बनवाया और आसिफ के ससुराल वालों को भेज दिया। नतीजन उसकी शादी टूट गई। मामी के इन हरकतों से परेशान होकर आसिफ ने मामी शबाना और उसके दोनों बेटे दानिश और असरब और बेटी रूही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story