Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

S*X Racket Busted : होटल में चल रहा था जिश्मफरोशी का धंधा, अचानक आ धमकी पुलिस, कार्रवाई से बचने छत के कूद गए युवक-युवतियां, फिर जो हुआ...

naveen sahu
2 Feb 2023 1:27 PM GMT
S*X Racket Busted
x

झज्जर। S*X Racket Busted : हरियाणा के झज्जर में आज सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ हैं। यहाँ के एक होटल में पुलिस ने रेड मारी दी। जैसे ही पुलिस ने होटल में एंट्री वैसे ही पुलिस से बचने के लिए युवक-युवतियां कमरों से निकलकर भागने लगे। पुलिस से बचने के लिए वह छत से कूद …

S*X Racket Busted

झज्जर। S*X Racket Busted : हरियाणा के झज्जर में आज सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ हैं। यहाँ के एक होटल में पुलिस ने रेड मारी दी। जैसे ही पुलिस ने होटल में एंट्री वैसे ही पुलिस से बचने के लिए युवक-युवतियां कमरों से निकलकर भागने लगे। पुलिस से बचने के लिए वह छत से कूद गई तो कई छिप गई। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर सबको धर दबोचा।

इस कार्रवाई में 5 युवतियों और 2 पुरुषों को पकड़ा गया। उनसे इस बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सैक्स रैकेट की सूचना मिलने के बाद यह रेड की गई। पुलिस ने दोपहर के समय करीब 12 बजे के आसपास छापेमारी आरंभ की। सबसे पहले पुलिस पुराना बस स्टैंड मार्ग के पास स्थित एक होटल में गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची होटल में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई जोड़े भागते हुए नजर आए। मौके पर से पुलिस ने 2 महिलाओं को गाड़ी में बिठाया। उसके बाद पास में ही स्थित एक गेस्ट हाउस में जाकर पुलिस ने एक युवती और एक युवक को पकड़ा फिर पुलिस की टीम उन्हें थाने में लेकर चली गई।

Read More : Sex Racket : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा, पुलिस ने रेड मार आपत्तिजनक हालत में महिलाओ और दो ग्राहक को पकड़ा…

पुलिस की टीम दोपहर करीब 1 बजे छारा चुंगी स्थित एक होटल पर पहुंची तो काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मौके पर से पुलिस ने 2 युवतियों को पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया। इस दौरान होटल की छत से कूदते हुए एक युवक नजर आया, उसके साथ युवती भी थी। तभी बाहर खड़े लोग चिल्लाने लगे। जब पुलिस ऊपर पहुंची तो युवक और युवती छत से कूदकर पास की छत पर पहुंच चुके थे। युवक तो भागने में कामयाब हो गया मगर युवती भागने में असफल रही।

युवक के भाग जाने के बाद युवती जब छत से कूदने में असफल रही तो वह वहीं पर करीब 15 मिनट तक बैठी रही। उसके बाद पुलिस ने लकड़ी की सीढ़ियों के माध्यम से युवती को होटल की छत के ऊपर दोबारा पहुंचाया। इस दौरान पुलिस से युवती ने कहा कि जितना भी पैसा लेना है, ले लो लेकिन उसे छोड़ दो। मगर पुलिस ने युवती की एक ना सुनी और उसे गाड़ी में बिठा कर थाने लेकर चले गए। जिस तरह से युवक और युवती कूदते हुए नजर आए, बड़ा हादसा होने का भी डर था।

क्योंकि आसपास कोई भी घर मौजूद नहीं था। ऐसे में चार मंजिला छत से कूदना खतरे से खाली नहीं था। डीएसपी राहुल देव ने बताया कि शहर के कुछ होटलों से लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इसी वजह से गुरूवार को छापेमारी की गई है। यह लोग समाज में गंदगी फैला रहे थे। जिसे पुलिस ने साफ किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में होटल मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story