Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

School Closed : बढ़ते ठंड और बारिश का फिर दिख रहा असर, प्रदेश के इन स्कूल-कॉलेज को बंद करने निर्देश, जाने क्या है वजह

naveen sahu
2 Feb 2023 6:47 AM GMT
School Closed News
x

नई दिल्ली। School Closed : देशभर में अब मौसम ने करवट बदली हैं। वहीं कई राज्यों में बारिश और कोल्ड वेव का अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच तमिलनाडु में बारिश होने के चलते कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद करने का ऐलान किया गया है। आपको बता दें कि यहां आज भी बारिश लगातार …

School Closed News

नई दिल्ली। School Closed : देशभर में अब मौसम ने करवट बदली हैं। वहीं कई राज्यों में बारिश और कोल्ड वेव का अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच तमिलनाडु में बारिश होने के चलते कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद करने का ऐलान किया गया है। आपको बता दें कि यहां आज भी बारिश लगातार जारी है। इसे देखते हुए तमिलनाडु के माइलादुत्रयी जिले में भारी बारिश के कारण स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।

Read More :
School Closed : 7 जनवरी तक बंद रहेंगे जिले के सभी स्कूल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, बढ़ते ठंड की वजह से लिया गया फैसला

मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के कई हिस्सों में कल से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते कई जिलों में स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश दिए गए हैं। जहां माइलादुत्रयी जिले में भारी बारिश के कारण स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश घोषित किया गया है। वहीं तिरुवरुर जिले में भी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई हैं। इसके साथ ही नागपट्टिनम जिले में भी भारी बारिश के कारण स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर डिप्रेशन के चलते इसके आसापास के इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। ये डिप्रेशन तेजी से आगे बढ़ रहा है और आज इसके कमजोर पड़ने की संभावना है। मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार 3 फरवरी तक तमिलनाडु के दक्षिणी हिस्सों और दक्षिण केरल में इसका असर देखने को मिलेगा।

Next Story