Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : अमृतधारा महोत्सव स्थल का किया अवलोकन, शानदार आयोजन के लिए कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश...

Rohit Banchhor
2 Feb 2023 4:01 PM GMT
CG News
x

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, एसके मिनोचा। CG News महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रतिवर्ष मनेन्द्रगढ़ में स्थित अमृतधारा जलप्रपात स्थल पर भगवान शिव के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इसी दिन यहां अमृतधारा महोत्सव का भी आयोजन किया जाता है। इस वर्ष नवीन जिले के रूप में मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के लिए यह पहला अमृतधारा महोत्सव …

CG News

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, एसके मिनोचा। CG News महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रतिवर्ष मनेन्द्रगढ़ में स्थित अमृतधारा जलप्रपात स्थल पर भगवान शिव के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इसी दिन यहां अमृतधारा महोत्सव का भी आयोजन किया जाता है। इस वर्ष नवीन जिले के रूप में मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के लिए यह पहला अमृतधारा महोत्सव होगा।

Read More : CG News : शा.नवीन महाविद्यालय जनकपुर की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने सात दिवसीय विशेष शिविर का किया आयोजन…

इस बार अमृतधारा महोत्सव दो दिवसीय होगा जहां शिवभक्ति के साथ लोकरंगों की छटा, विभिन्न आकर्षण और सांस्कृतिक कार्यक्रम शामिल होंगे। अमृतधारा महोत्सव के शानदार आयोजन के लिए गत दिवस बुधवार को कलेक्टर पीएस ध्रुव, पुलिस अधीक्षक टीएस कोशिमा और सीईओ जिला पंचायत नम्रता जैन के साथ अमृतधारा महोत्सव स्थल पहुंचे। इस दौरान प्रभारी अपर कलेक्टर नयनतारा तोमर, समस्त एसडीएम और जिला स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

CG News

कलेक्टर एवं एसपी ने स्थल का अवलोकन कर महोत्सव के बेहतर आयोजन हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 18 एवं 19 फरवरी को दो दिवसीय आयोजन किया जाएगा। इसके लिए कलेक्टर ने मंदिर, जलप्रपात परिसर, विश्राम गृहों एवं महोत्सव स्थल की साफ-सफाई, रंग-रोगन और वॉल पेंटिंग आदि के विस्तृत निर्देश दिए।

Next Story