Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : परीक्षा हॉल में छात्राओं को देख बेहोश हुआ छात्र, कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
2 Feb 2023 4:23 AM GMT

नालंदा : इंटर परीक्षा के पहले दिन आज नालंदा के एक सेंटर में अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। छात्राओं के लिए बनाए गए सेंटर पर एक छात्र का नाम आ गया। वहां एक्जाम देने पहुंचा छात्र खुद को लड़कियों से घिरा देखकर असहज हो गया। इसी दौरान उसे सिरदर्द हुआ और चक्कर खाकर सेंटर पर …

Ajab-Gajabनालंदा : इंटर परीक्षा के पहले दिन आज नालंदा के एक सेंटर में अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। छात्राओं के लिए बनाए गए सेंटर पर एक छात्र का नाम आ गया। वहां एक्जाम देने पहुंचा छात्र खुद को लड़कियों से घिरा देखकर असहज हो गया। इसी दौरान उसे सिरदर्द हुआ और चक्कर खाकर सेंटर पर ही गिर गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। फिलहाल वह बेहतर है।

READ MORE : Ajab-Gajab : 70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, बेटे की मौत के बाद आ गया था बहु पर दिल….

1 फरवरी से बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गई। वहीं नालंदा से खबर आई कि परीक्षा के दौरान एक परीक्षार्थी मनीष शंकर एग्जाम सेंटर में ही बेहोश होकर गिर गया। जिसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परीक्षार्थी मनीष शंकर अल्लामा इकबाल कॉलेज में पढ़ता है। वहीं से एग्जाम के लिए फॉर्म भरा था। जिसका सेंटर आज बिहारशरीफ के ब्रिलिएंट कान्वेंट स्कूल में पड़ा। जब मनीष शंकर परीक्षा केंद्र के अंदर परीक्षा देने के लिए पहुंचा तो वहां पर उपस्थित सभी परीक्षार्थी लड़कियां थी। परीक्षा केंद्र में करीब 500 लड़कियों थी, उसमें अकेले यह लड़का परीक्षार्थी था।

500 लड़कियों में एकमात्र लड़का
परीक्षा भवन में ही परीक्षा देने के दौरान मनीष नर्वस होकर एग्जाम हॉल में ही गिर पड़ा। जिसके बाद उसे बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मनीष शंकर के परिजनों का आरोप है कि ऐसे में परीक्षार्थी का नर्वस होना स्वाभाविक है कि सैकड़ों की संख्या में लड़कियां, उसके बीच में सिर्फ एक लड़का आखिर कैसे सेंटर में दिया गया।

Next Story