Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Weather Update : प्रदेश में फिर बदला मौसम का मिजाज, उत्तरी ठंडी हवाओं से गिरेगा पारा, बढ़ेगी ठंड...

Sharda Kachhi
1 Feb 2023 3:16 AM GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दिनों दिन मौसम में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। मौसम विभाग ने आज अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि प्रदेश में आज से तापमान में गिरावट देखने को मिलेगा। मौसम विभाग ने बताया कि अब उत्तर से ठंडी हवाएं आएगी, जिसके चलते तापमान में 4 से 5 डिग्री तक की …

Weather Update

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दिनों दिन मौसम में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। मौसम विभाग ने आज अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि प्रदेश में आज से तापमान में गिरावट देखने को मिलेगा। मौसम विभाग ने बताया कि अब उत्तर से ठंडी हवाएं आएगी, जिसके चलते तापमान में 4 से 5 डिग्री तक की गिरावट संभावित है। अगले एक हफ्ते तक तापमान में लगातार गिरावट होने की संभावना है।

READ MORE : Sell Old Notes : ट्रेक्टर के निशान वाला 5 रुपए का नोट बदल देगा किस्मत, आसानी से कमा सकते है 30 हजार रुपए, क्या आपके पास है?

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि बुधवार से प्रदेश में न्यूनतम तापमान में गिरावट का दौर शुरू होगा, जिससे ठंड एक बार फिर लौटेगी। रायपुर का अधिकतम तापमान 32.0 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। रायपुर में अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री ज्यादा और न्यूनतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री ज्यादा रहा।

Next Story