Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Suicide : जिंदगी की कीमत 10 हजार, सेक्युरिटी गार्ड ने रेलवे ट्रेक पर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा ससुराल वालों की सच्चाई  

viplav
1 Feb 2023 3:23 PM GMT
Suicide
x

कोरबा। CG Suicide : जिले में एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने सुसाइड नोट में पैसों की व्यवस्था नहीं होने की बात लिखी है. युवक बिलासपुर के आयल कंपनी में सुरक्षा गार्ड का काम करता था. इस मामले में रेलवे पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर …

कोरबा। CG Suicide : जिले में एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. उन्होंने सुसाइड नोट में पैसों की व्यवस्था नहीं होने की बात लिखी है. युवक बिलासपुर के आयल कंपनी में सुरक्षा गार्ड का काम करता था. इस मामले में रेलवे पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही. मिली जानकारी के मुताबिक, एक सप्ताह पहले ही मृतक की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है और वह फिलहाल अस्पताल में है. घटना की जानकारी उसे नहीं दी गई है.

CG Suicide : यह घटना बीती रात को रेलवे स्टेशन कोरबा की है. यहां एक ट्रैक पर युवक के ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी करने की खबर लोको पायलट को लगी, जिस पर उसने आरपीएफ और अन्य अधिकारियों को सूचना दी. इस के बाद चांपा से जीआरपी का अमला कोरबा पहुंचा और आगे की कार्रवाई की. इस दौरान मालूम चला कि खुदकुशी करने वाला बिलासपुर का 25 वर्षीय मोहम्मद साहिल है, जो कोरबा में आयल कंपनी में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था.

CG Suicide : युवक की पेंट के जेब से एक सुसाइट नोट मिला, जिसमें लिखा है कि 10 हजार के लिए ससुराल वालों ने जान ले ली. मेरी लाश ससुराल वालों को न देकर अब्बू और अम्मी को देना और घर वालों को संदेश लिखा हुआ था. मृतक के ससुर मोहम्मद हुसैन ने बताया कि हाल में ही उसने रुपयों के इंतजाम को लेकर परेशानी बताई थी. हमारे द्वारा इसकी व्यवस्था भी कर ली गई थी और इस बीच उसने खुदकुशी कर ली.

CG Suicide : एक साल पहले मृतक की शादी हुई है और शादी के बाद उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है, जहां हॉस्पिटल में भर्ती के बाद छुट्टी कराने की तैयारी चल रहा था. इसके लिए पैसे के इंतजाम की बात सामने आ रही है. मृतक के ससुर ने ये भी बताया कि उसका दामाद घर पर डस्टबिन पर मोबाइल और अपनी गाड़ी का चाबी फेंक कर आया था. इसकी जानकारी किसी को नहीं थी. बाद मे साफ सफाई के दौरान पता चला.

CG Suicide : कोरबा से मिली सूचना पर पहुंचे जीआरपी के इंस्पेक्टर भास्कर पानीग्रही ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए खुदकुशी करने की बात लिखी है. मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. रेलवे ट्रैक पर हुई घटना में मृतक का सिर एक तरफ और बाकी हिस्सा दूसरी तरफ मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

viplav

viplav

    Next Story