Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : नगर के लिए उपयोगी साबित होगी, अग्निशमन वाहन - चौरसिया

viplav
1 Feb 2023 5:49 PM GMT
CG
x

एस के मिनोचा, राजनगर/अनूपपुर। CG : नगर परिषद डूमरकछार के अध्यक्ष एवं सीएमओ के दूरदर्शी प्रयासों से नगर परिषद के अग्निशमन विभाग का मजबूतीकरण हुआ है। आपदा और विपत्ति के साथ ही आग पर तुरंत नियंत्रण पाने के लिए परिषद द्वारा नई अग्निशमन वाहन क्रय किया गया है। अग्निशमन दल के वाहनो की गति …

एस के मिनोचा, राजनगर/अनूपपुर। CG : नगर परिषद डूमरकछार के अध्यक्ष एवं सीएमओ के दूरदर्शी प्रयासों से नगर परिषद के अग्निशमन विभाग का मजबूतीकरण हुआ है। आपदा और विपत्ति के साथ ही आग पर तुरंत नियंत्रण पाने के लिए परिषद द्वारा नई अग्निशमन वाहन क्रय किया गया है। अग्निशमन दल के वाहनो की गति व उसकी क्षमता को देखते हुए अब समय पर घटनास्थल पर पहुंचना संभव होगा। परिणामस्वरूप आग से होने वाले नुकसान क्षेत्र मे कम होने मे मदद होगी।

CG : उक्ताशय की जानकारी देते हुए अध्यक्ष सुनील चौरसिया ने बताया कि नई फायर वाहन में 3 हजार लीटर क्षमता वाली वाटर टैंक है। फायर वाहन का उद्घाटन नगर परिषद प्रांगण मे सीएमओ राकेश शुक्ला,अध्यक्ष सुनील कुमार चौरसिया,उपाध्यक्ष कंचना मेहता,सभापति रवि सिंह, पार्षद राकेश दीवान,चंदा देवी महरा, सरिता यादव,पार्वती सिंह गोंड,रंजीत वर्मा, रीता पालीवाल द्वारा किया गया।

CG : इस मौके पर अध्यक्ष सुनील चौरसिया ने कहा कि नई फायर वाहन के आ जाने से डूमरकछार क्षेत्र और आसपास के क्षेत्र में आगजनी की घटनाओं पर काबू पाने के लिए मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी। सूचना मिलने पर जल्द से जल्द फायर ब्रिगेड की गाड़ी नियत स्थान तक पहुंच जाएगी।

CG : उद्घाटन समय पर परिषद के सभी कर्मचारियों समेत क्षेत्र के नागरिक गण उपस्थित रहे। उद्घाटन के पश्चात अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति मे अग्निशमन विभाग की टीम के तीरथ पनिका (तकनीशियन) और सूरज लहरे (चालक) द्वारा फायर वाहन का परीक्षण भी किया गया।

Tagscg
viplav

viplav

    Next Story