Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Esha Gupta Video : ईशा गुप्ता ने ट्रांसपेरेंट व्हाइट ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के दिलों का हाल हुआ बेहाल, देखें वीडियो   

vishal kumar
31 Jan 2023 5:26 PM GMT
Esha Gupta Bold Pics
x

  मनोरंजन डेस्क : Esha Gupta Video :  ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है जो कैमरे के सामने अपनी बॉडी को दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. ईशा ने अंदर बिना कुछ पहने ही सोशल मीडिया पर व्हाइट …

मनोरंजन डेस्क : Esha Gupta Video : ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है जो कैमरे के सामने अपनी बॉडी को दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. ईशा ने अंदर बिना कुछ पहने ही सोशल मीडिया पर व्हाइट ड्रेस में ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है.

जिसने मिनटों में ऐसा तूफान ला दिया कि फैंस का खुद को संभालना मुश्किल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कपड़े पहनकर लेटी हुई हैं और दिलकश अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि वीडियो वायरल हो गया.

सफेद ड्रेस में आईं नजर
इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) व्हाइट कलर का बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं. ये गाउन ट्रांसपेरेंट तो है ही साथ ही इतनी ज्यादा बोल्ड है कि उसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने हद से ज्यादा हॉट पोज दे रही हैं. इस वीडियो में ईशा गुप्ता रिवीलिंग गाउन को पहनकर लेटी हुई हैं और अपनी अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि जिसे देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

ढाया कहर
खास बात है कि इस ड्रेस को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ब्रालेस होकर पहना है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा ओपन है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

खुद शेयर किया वीडियो
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस हॉट वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'नजर को बदलो, नजारे बदल जाते है.' ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें, ईशा गुप्ता 'आश्रम 3' वेब सीरीज में हॉटनेस का जमकर तड़का लगाया था. इतना ही नहीं बाबा निराला और ईशा गुप्ता के इंटीमेट सीन्स के स्क्रीनशॉट्स खूब वायरल हुए थे.

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

https://www.youtube.com/watch?v=3FNqsbTkW-Q&t=51s
Next Story