Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : गन्ने की खेत में फंदे से लटका मिला सड़ा-गला नर कंकाल, बदबू आने पर हुआ खुलासा, फैली सनसनी...

Sharda Kachhi
31 Jan 2023 6:42 AM GMT

कवर्धा। जिले से एक खौफनाक घटना की वारदात सामने आई है। जहां एक गन्ना खेत में पेड़ के नीचे से फांसी में लटकता नरकंकाल मिला। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। यह कवर्धा थाना सिटी कोतवाली के जमुनिया का मामला बताया जा …

CG News कवर्धा। जिले से एक खौफनाक घटना की वारदात सामने आई है। जहां एक गन्ना खेत में पेड़ के नीचे से फांसी में लटकता नरकंकाल मिला। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। यह कवर्धा थाना सिटी कोतवाली के जमुनिया का मामला बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कवर्धा थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांव जमुनिया में नरकंकाल मिला है। तालाब किनारे गन्ना खेत में नरकंकाल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर 3 बजे गन्ना खेत में किसान फसल काट रहा था। तभी आसपास शव की बदबू आने लगी। पास जाकर देखने पर सड़ी गली लाश के अवशेष और नर कंकाल मौजूद था, जिसके बाद ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

READ MORE : CGBSE Board Exams : बोर्ड परीक्षा में मिलेगी विशेष छूट, इन छात्रों को मिलेगा फायदा, पढ़े पूरी खबर…

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से लोगों को दूर किया और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही घटनास्थल पर बबूल पेड़ पर फांसी का फंदा भी पुलिस को मिला है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति किसी कारणवश बबूल पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या किया होगा। काफी दिन बीत जाने के कारण लाश सड़ गल कर नीचे गिर गई। फिलहाल पुलिस शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। आसपास सबूतों के आधार पर मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story