Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शराबखोरी से परेशान युवक ने बड़े भाई पर ईट से हमला कर ली जान, सबूत मिटाने जलाया शव...

Rohit Banchhor
31 Jan 2023 12:49 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जूटमिल के सोनूमुड़ा के एक मकान अंदर जले मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में मृतक के सगे छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 29 जनवरी के सुबह सूचना मिला कि जूटमिल सोनूमुड़ा में रहने वाले रितेश चैहान के घर …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जूटमिल के सोनूमुड़ा के एक मकान अंदर जले मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में मृतक के सगे छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 29 जनवरी के सुबह सूचना मिला कि जूटमिल सोनूमुड़ा में रहने वाले रितेश चैहान के घर में एक जले हुआ व्यक्ति का शव मृत हालत में पड़ा मिला है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान जितेश चैहान 35 वर्ष के रूप में की। मृतक चांदनी चैक स्थित दुकान में दर्जी का काम करता था।

Read More : CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, प्रेमिका ने अपने अन्य प्रेमी के साथ मिलकर दी वारदात को अंजाम…

ये अपने पति और बच्चों के साथ संजय नगर में रहता था। उसका भाई रितेश चैहान और मुकेश चैहान मृतक के मां के साथ सोनूमुड़ा में रहते थे। हाल ही में उसकी मां का देहांत हो गया। जिसके बाद से मृतक अपने अपने भाइयों का हाल-चाल लेने सोनूमुड़ा स्थित अपने भाईयों के मकान में जाता था। इस दौरान जितेश अपने भाईयों के साथ बैठकर शराब पीता थां। पुलिस ने मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के भाई संदेही रितेश उर्फ सैंडी 28 वर्ष को ट्रांसपोर्टनगर बस स्टैण्ड के पास हिरासत में ली और थाना लेकर आयी।

Read More : CG Crime : एएसआई मटर खरीदने गया था मार्केट, विक्षिप्त युवक ने डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट…

घटना के संबंध में संदेही रितेश चैहान उर्फ सैंडी से पूछताछ करने पर उसने हत्या करना स्वीकार किया है। आरोपी ने बताया कि उसका भाई जितेश चैहान को शराब पीने का आदी था। जितेश शराब पीने के लिए घर के सामानों को धीरे-धीरे बेच रहा था। 29 जनवरी की रात करीब 9 बजे जितेश शराब लेकर सोनमुड़ा घर में आया । दोनों मिलकर शराब पीये, इस दौरान जितेश को घर के सामानों को क्यों बेचते हो बोला। तब जितेश नाराज होकर लड़ाई झगड़ा करने लगा, भाई के शराबखोरी से परेशान होकर उससे छुटकारा पाने के मकसद से पास

Read More : CG Crime : पैसे नहीं देने पर पुत्र ने बीमार पिता से मारपीट कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार…

पड़े ईट के टुकड़े से जितेश के कनपटी के पास मारा जिससे जितेश मर गया, तब डर से आनन-फानन में भाई के लाश को पास में पड़े प्लास्टिक बोरी और पुराने कपड़ो के साथ लाइटर से जला दिया। लाश पूरा नहीं जल पाया, तब लाश को दूसरे खुला कमरे में घसीटते लाकर छोड़ दिया था और घटना समय पहने शर्ट, लाइटर को छिंपाकर तालाब के पानी में हाथ-पैर धोकर अपने पिता और छोटे भाई के पास सारंगढ़ जाने के लिए बस स्टैंड की ओर निकला था। जिसे ट्रांसपोर्टनगर बस स्टैण्ड के पास पुलिस टीम हिरासत में ली।

Next Story