Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, प्रेमिका ने अपने अन्य प्रेमी के साथ मिलकर दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
31 Jan 2023 12:03 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के ग्राम बेमचा में हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया। बताया जाता है कि त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। मृतक की नाबालिक प्रेमिका अपने अन्य प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के ग्राम बेमचा में हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया। बताया जाता है कि त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। मृतक की नाबालिक प्रेमिका अपने अन्य प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में उपयोग किए गए बेल्ट, मोटर सायकिल एवं मोबाईल फोन एवं नाबालिग बालिका से एक मोबाईल फोन जब्त किया गया।

Read More : CG Crime : एएसआई मटर खरीदने गया था मार्केट, विक्षिप्त युवक ने डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट…

बता दें कि थाना महासमुन्द में 26 जनवरी को विनोद कुमार सेन द्वारा सूचना दिया कि उसका चचेरा भाई संतोष सेन, बेमचा मौली भाठा आमा बगीचा में मृत अवस्था में पडा हुआ है। सूचना पर थाना की टीम मौके पर पहुचा। पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल की निरीक्षण एवं शव पंचनामा पर मृतक के शरीर में अनेक जगह चोट के निशान एवं गले में बेल्ट कसा हुआ मिला। मृतक संतोष सेन के शव को देखने पर प्रथमदृष्टया हत्या करना प्रतीत हो रहा था। जांच के दौरान पुलिस टीम को यह जानकारी प्राप्त हुआ कि मृतक संतोष सेन ऊर्फ भीम सेन का गांव की ही एक नाबालिक लडकी के साथ प्रेम करता था।

Read More : CG Crime : पैसे नहीं देने पर पुत्र ने बीमार पिता से मारपीट कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार…

मृृतक व लड़की आपस में मिलना जुलना एवं बातचीत करते थे। पुलिस टीम को यह भी जानकारी मिली कि उक्त नाबालिक लड़की का मृतक के अलावा एक अन्य लडके घनाराम यादव 23 वर्ष ग्राम लाफिन कला के साथ भी प्रेम संबंध है। टीम द्वारा संदेह के आधार घनाराम यादव एवं मृतक की प्रेमिका से पूछताछ किया गया, जो इधर-उधर की बाते बताकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे। टीम द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर कत्ल का खुलासा करते हुए अपना अपराध स्वीकार किया और बताये कि 25 जनवरी को मृतक संतोष सेन की नाबालिक प्रेमिका अपने नये प्रेमी घनाराम के साथ घूमने को लिये भीमखोज खल्लारी मंदिर गयी थी।

Read More : CG Crime : स्कूटी सवार महिला हुई लूट की शिकार, बाइक सवार दो युवकों ने दी वारदात को अंजाम…

वहां से वापस आयी तो मृतक अपनी नाबालिक प्रेमिका को फोन लगा कर आम बगीचा के पास मिलने बुलाया। तब उसकी नाबालिक प्रेमिका ग्राम बेमचा के आम बगीचा के पास मिलने गयी। मिलने पर नाबालिक प्रेमिका और मृतक संतोष सेन के बीच बार-बार फोन लगाने पर नहीं उठाने की बात को लेकर झगडा झंझट हुआ। जिसमें मृतक ने लडकी का फोन तोड दिया। बाद में प्रेमिका के मनाने पर मृतक अपना एक फोन प्रेमिका को दे दिया उसके बाद रात में मृतक अपनी प्रेमिका को फिर से मिलने बुलाया तब उसकी नाबालिक प्रेमिका पुनः मिलने गयी। जहां मृतक अपनी प्रेमिका को किससे फोन पर बात करती हो बोला और इसी बात पर दोनों में फिर से बहस हुआ और मृतक अपनी प्रेमिका से बोला कि उस लडके को बुलाओ जिससे तुम बात करती हो, मृतक के बोलने पर उसकी नाबालिक प्रेमिका ने अपने दुसरे प्रेमी घनाराम यादव को फोन करके बुलाया।

Read More : CG Crime News : कांग्रेस नेता की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शूटर को किया गिरफ्तार, आरोपी ने किया ये बड़ा खुलासा…

गला घोट कर की हत्या
जब घनाराम घटना स्थल पहुंचा तो तीनों के बीच में झगडा विवाद मारपीट हुआ। उसी दौरान आरोपी घनाराम यादव एवं उसकी नाबालिक प्रेमिका दोनों मिलकर मृतक के बेल्ट से ही मृतक संतोष सेन की गला घोट कर हत्या कर दिये, फिर आरोपी घनाराम यादव और उसकी नाबालिक प्रेमिका दोनों मिलकर मृतक के मृत शरीर को बरगद पेड के नीचे रख दिये जिससे यह प्रतीत हो सके की मृतक की मृत्यु फांसी लगाकर हुई है। टीम द्वारा प्रकरण के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त बेल्ट, मोटर सायकिल एवं मोबाईल फोन एवं विधि से संघर्षरत बालिका से एक मोबाईल फोन जब्त किया गया।

Next Story