Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime News : ASI को बाजार में डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, नशे में था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

viplav
31 Jan 2023 3:15 PM GMT
CG Crime News
x

सारंगढ़-बिलाईगढ़। CG Crime News : सरिया थाना क्षेत्र में एएसआई पर एक युवक ने डंडे से हमला कर दिया। एएसआई घटना स्थल पर ही लहूलुहान होकर पड़े थे। लोगों ने घायल एएसआई को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां उनकी मौत हो गई। CG Crime News : सरिया थाना में एएसआई डीएन साहू पदस्थ …

सारंगढ़-बिलाईगढ़। CG Crime News : सरिया थाना क्षेत्र में एएसआई पर एक युवक ने डंडे से हमला कर दिया। एएसआई घटना स्थल पर ही लहूलुहान होकर पड़े थे। लोगों ने घायल एएसआई को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां उनकी मौत हो गई।

CG Crime News : सरिया थाना में एएसआई डीएन साहू पदस्थ है। साहू आज दोपहर सरिया थाना क्षेत्र के ही अटल नगर चौक में सब्जी दुकान से सब्जी खरीद रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक शराबी व्यक्ति ने उन पर डंडे से हमला कर दिया।

CG Crime News : हमला होने से एएसआई डीएन साहू घायल होकर गिर पड़े। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया और उन्हें बरमकेला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

CG Crime News : पुलिस ने हमला करने वाले आरोपी श्यामलाल को तुरंत हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और नशे की हालत में भी था। आरोपी को हिरासत में ले पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

viplav

viplav

    Next Story