Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Weather Update : फिर बदलने लगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी....

Sharda Kachhi
30 Jan 2023 4:16 AM GMT
Weather Update
x

भोपाल। मध्यप्रदेश के कई जिलों में लोगों को बारिश से राहत मिली है, लेकिन दो दिन से अभी बारिश की वजह से तापमान में तेजी से गिरावट आई है। वहीं कल यानी 28 जनवरी को फिर से एक नया पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव हुआ है, जिसके प्रभाव से 29 से 30 जनवरी के बीच फिर से …

Weather Updateभोपाल। मध्यप्रदेश के कई जिलों में लोगों को बारिश से राहत मिली है, लेकिन दो दिन से अभी बारिश की वजह से तापमान में तेजी से गिरावट आई है। वहीं कल यानी 28 जनवरी को फिर से एक नया पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव हुआ है, जिसके प्रभाव से 29 से 30 जनवरी के बीच फिर से मौसम बिगड़ेगा और गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है।

30 जनवरी को प्रदेश के उत्तर-पश्चिमी हिस्सों में बारिश के आसार दिखाई दे रहे है। यहां तक की पूर्वी हिस्सों में भी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलों में हल्की बारिश की संभावना है। अभी तक जो न्यूनतम तापमान था उसमें बढ़ोतरी हो रही है। सबसे कम न्यूनतम तापमान 7.2℃ खजुराहो में दर्ज हुई। 7.6℃ ग्वालियर और नौगांव में तापमान दर्ज हुआ।

आगामी 24 घंटों में रीवा और शहडोल चंबल के सभी जिले रीवा, सिंगरौली, सीधी, सतना, शहडोल, उमरिया और अनूपपुर समेत भोपाल, पन्ना, दमोह, छतरपुर, जबलपुर, कटनी, डिंडौरी, बालाघाट, नरसिंहपुर, बैतूल, उज्जैन, शाजापुर, सीहोर में ठंड के अलावा कोहरे का खासा असर बना रहेगा।

Next Story