Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

TMKOC : क्या आपने देखी हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों की बचपन को तस्वीरें, नहीं! तो एक क्लिक कर जरूर देखें, इन कलाकारों को शायद ही पहचान पाएंगे आप

naveen sahu
30 Jan 2023 12:29 PM GMT
TMKOC
x

नई दिल्ली। TMKOC : भारतीय टीवी पर 13 साल का सफल प्रदर्शन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। न केवल उनके लिए, बल्कि असित कुमार मोदी के शो के उत्साही प्रशंसकों के लिए भी यह बहुत खुशी की बात है। लेकिन आज हम शो में किरदार निभाने वाले कलाकारों की बचपन की …

TMKOC

नई दिल्ली। TMKOC : भारतीय टीवी पर 13 साल का सफल प्रदर्शन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। न केवल उनके लिए, बल्कि असित कुमार मोदी के शो के उत्साही प्रशंसकों के लिए भी यह बहुत खुशी की बात है। लेकिन आज हम शो में किरदार निभाने वाले कलाकारों की बचपन की तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आपने उन्हें शायद ही पहचान पाएंगे।

Read More : TMKOC की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी दूसरी बार बनी मां, बेटे को दिया जन्म

दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल – तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सबसे मुख्य कलाकार दिलीप जोशी को आज हर घर में जेठालाल के नाम से जाना जाता है। येफोटो उनके करियर की शुरुवाती समय की है।

दिशा वाकानी उर्फ दयाबेन – दिशा वकानी उर्फ दयाबेन ने भले ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ दिया हो लेकिन वह अब भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैंस हमेशा दिशा की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते हैं। अभिनेता के बचपन के दिनों की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई। फोटो में, एक प्यारी सी दिशा को लहंगा चोली पहने देखा जा सकता है और दो मनमोहक चोटी भी हैं।

मुनमुन दत्ता उर्फ बबीताजी – बबीता जी के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता बचपन से ही खूबसूरत और टैलेंटेड रही हैं और ये तस्वीर इस बात का सबूत है। फोटो में मुनमुन को हारमोनियम बजाते हुए देखा जा सकता है।

जेनिफर मिस्त्री उर्फ मिसेस रोशन –‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में गोगी की मां और रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी मिसेस रोशन का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जितनी अपने करियर के शुरुआती दिनों में दिखती थीं। इन दोनों फोटोज में जेनिफर छोटे बालों में नजर आ रही हैं।

राज अनादकत उर्फ़ टपु – टपु का किरदार पहले भव्य गांधी निभा रहे थे लेकिन उनके शो छोड़ ने के बाद टपु का किरदार राज अनादकत निभा रहे है। ऐ राज के बचपन की फोटो है। ऐ फोटो देख कर आप राज को नहीं पहचान पाएंगे।

सोनालिका जोशी उर्फ माधवी भाभी – यह फोटो है शो में माधवी भिड़े के रोल में नज़र आने वाली अदाकारा सोनालिका जोशी की। इस तस्वीर को सोनालिका ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में साझा किया है।

कुश शाह उर्फ गोली – कुश शाह इस टेलीविजन शो में गोली की भूमिका निभाते हैं। वह शो में खाने के शौकीन हैं और टप्पू के करीबी दोस्त हैं। यह फोटो उनके स्कूल के समय की है।

श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल – तूफान एक्सप्रेस अखबार वाले शो में श्याम पाठक पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाते हैं और शादी करने के लिए बेताब हैं। लेकिन, ऐसा लगता है कि भाग्य ने पोपटलाल के लिए कुछ और ही लिखा है क्योंकि वह ज्यादातर उन लड़कियों द्वारा खारिज या ठगा जाता है जिन्हें वह पसंद करता है।

Next Story