Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : पीको-फाॅल की दुकान चलाने वाला युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Jan 2023 1:06 PM GMT
CG Suicide Case
x

दुर्ग। Suicide जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पीको-फाॅल की दुकान चलाने वाला युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : सरकारी आवास में महिला सिपाही के पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या… …

CG Suicide Case

दुर्ग। Suicide जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पीको-फाॅल की दुकान चलाने वाला युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : सरकारी आवास में महिला सिपाही के पुत्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

बता दें कि मृतक सुशांत जैन 33 वर्ष बैगापारा का रहने वाला था। वह जैन गली में अपने भाई के साथ मिलकर पीको-फॉल की दुकान चलाता था। बताया जा रहा है कि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। सोमवार दोपहर घर के किचन में फंदे पर उसका शव झूलता हुआ मिला। दरवाजा अंदर से बंद था। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई और शव को फंदे से नीचे उतारा।

Read More : Vaishali Thakkar’s Suicide Update : वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस में हुआ एक नया खुलासा, राहुल नवलानी बनाया था एक्ट्रेस का नहाते हुए वीडियों…

जिसके बाद पुलिस ने शव और कमरे की तलाशी ली लेकिन कोई भी सुसाइड नोट उन्हें नहीं मिला। उसने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसकी ठोस वजह अभी पता नहीं चल पाई है। मामले में भाई, दोस्त और रिश्तेदारों से पूछताछ के बाद ही सुसाइड की सही वजह सामने आने की उम्मीद की जा रही है।

Next Story