Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Jan 2023 3:06 PM GMT
Suicide : एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...
x

नासिक। Suicide महाराष्ट्र के नासिक में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पिता और दो बेटों ने अलग-अलग कमरों में फांसी लगाकर सुसाइड किया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि परिवार के तीन लोगों ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की है। मृतकों …

Suicide

नासिक। Suicide महाराष्ट्र के नासिक में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पिता और दो बेटों ने अलग-अलग कमरों में फांसी लगाकर सुसाइड किया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।
बता दें कि परिवार के तीन लोगों ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की है। मृतकों की पहचान दीपक शिरोडे 55 वर्ष, प्रसाद शिरोडे 25 वर्ष और राकेश शिरोडे 23 वर्ष के रूप में हुई है।

Read More : Suicide : पीको-फाॅल की दुकान चलाने वाला युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

दीपक शिरोडे की अशोक नगर इलाके में फल की एक दुकान थी। घटना के वक्त पत्नी और सबसे छोटा बेटा मंदिर गए थे। घर लौटने पर उन्होंने तीनों को फंदे से लटका पाया। दीपक शिरोडे के परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खबराब थी। उन्होंने कर्ज भी ले रखा था। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें बताया गया है कि उन्होंने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया। घटना की सूचना मिलने के बाद सतपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story