Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Jija-Sali Audio Viral : वायरल हुई छत्तीसगढ़ी जीजा और साली की सीक्रेट बाते, सुन कर आपके भी उड़ जायेंगे होश...

Sharda Kachhi
30 Jan 2023 4:42 AM GMT
Jija-Sali Audio Viral
x

रायपुर। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ नया वायरल होते रहता है। इन वायरल चीजों में रातों रात कई लोगों को स्टार बना दिया तो कुछ लोगों की पोल भी खुलकर सामने आ चुकी है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर उल्टी सीधी हरकत …

Jija-Sali Audio Viral

रायपुर। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ नया वायरल होते रहता है। इन वायरल चीजों में रातों रात कई लोगों को स्टार बना दिया तो कुछ लोगों की पोल भी खुलकर सामने आ चुकी है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर उल्टी सीधी हरकत करके वायरल करते रहते हैं। ऐसा ही एक ऑडियो क्लिप इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो क्लिप में जीजा साली बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

READ MORE :
Swapna Shastra : अगर सपने में दिख रहे है ये चीज़, तो हो जाइए खुश, हो सकता है धन लाभ, न करें नजर अंदाज…

वायरल ऑडियो क्लिप में आप सुन सकते हैं कि एक युवती फोन करके अपने जीजाजी से कहती है हैलो मेरे प्यारे जीजू। दूसरी ओर से एक युवक कहता है कि हाय मेरी प्यारी साली। इतने में युवती पूछती है कि क्या कर रहे हो आप तो युवक कहता है कि बस अभी खाना खाकर उठा हूं। दोनों के बीच बातचीत के बीच युवती कहती है कि मैं आपको बहू​ मिस कर रही थी। इतना सुनते ही युवक का दिल खुश हो जाता है और वह कहता है क्या बात है…! युवती कहती है कि आपके आवाज में जादू है। इतना सुनते ही युवक कहता है कि इतने प्यार से मत बोलो साली हो लेकिन पूरी घर वानी फिलींग आती है। फिर युवती कहती है तो बना लोग न….! बता दें कि जीजा साली के बीच की पूरी बातचीत छत्तीसगढ़ी में है।

बता दें कि इससे पहले प्रेमी प्रेमिका का भी ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें दोनों छत्तीसगढ़ी में बात कर रहे थे। दोनों का ये ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Next Story