Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

IND Vs AUS Test series : ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले इस ओपनर बल्लेबाज ने लिया संन्यास, IPL को भी कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

naveen sahu
30 Jan 2023 3:35 PM GMT
IND Vs AUS Test series
x

नई दिल्ली। IND Vs AUS Test series : भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay) ने 38 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। भारत को फरवरी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, उससे पहले एक स्टार प्लेयर का संन्यास हुआ है। हालांकि, मुरली विजय अभी …

IND Vs AUS Test series

नई दिल्ली। IND Vs AUS Test series : भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay) ने 38 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। भारत को फरवरी में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, उससे पहले एक स्टार प्लेयर का संन्यास हुआ है। हालांकि, मुरली विजय अभी टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन मुरली एक समय भारतीय टीम के रेगुलर खिलाडी हुआ करते थे।

मुरली विजय ने अपने संदेश में लिखा- “आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर रहा हूं, साल 2002 से 2018 तक का सफर मेरे जीवन के लिए सर्वश्रेष्ठ रहा क्योंकि मैंने भारत के लिए अपना योगदान दिया। मैं अपनी ओर से बीसीसीआई, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन, चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया अदा करता हूं।

मुरली विजय ने आगे लिखा कि “मैं अपने सभी साथी खिलाड़ियों, मेंटर्स, कोच, सपोर्ट स्टाफ का भी शुक्रिया करता हूं, जिन्होंने मेरे करियर में काफी सहयोग किया। मैं अपने फैन्स का शुक्रिया करता हूं जिन्होंने करियर के उतार-चढ़ाव के बीच मेरा सहयोग दिया और हमेशा सपोर्ट किया। मुरली विजय ने साथ ही ये भी कहा कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद बाहर अलग-अलग लीग में कई तरह के रोल के लिए तैयार हैं, अगर उन्हें कोई जिम्मेदारी मिलती है तो वह उसे निभाएंगे।”

Next Story