Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Teacher Suspended : शराबी शिक्षक पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से हुए निलंबित, जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्रवाई

naveen sahu
30 Jan 2023 10:53 AM GMT
suspended
x

बिलासपुर। CG Teacher Suspended : शराबी शिक्षक पर गाज गिरी हैं। शिक्षक पर दिन शराब के नशे में स्कूल आने के आरोप लगे थे। वहीं पढ़ाई भी नही करवाते थे। मामला तखतपुर ब्लॉक का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर ब्लॉक के प्राथमिक शाला समडील में सहायक शिक्षक के पद पर रमेश कुमार विश्कर्मा पदस्थ …

suspended

बिलासपुर। CG Teacher Suspended : शराबी शिक्षक पर गाज गिरी हैं। शिक्षक पर दिन शराब के नशे में स्कूल आने के आरोप लगे थे। वहीं पढ़ाई भी नही करवाते थे। मामला तखतपुर ब्लॉक का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर ब्लॉक के प्राथमिक शाला समडील में सहायक शिक्षक के पद पर रमेश कुमार विश्कर्मा पदस्थ है। वे आये दिन शराब पीकर स्कूल जाते है। और बच्चों को भी पढ़ाई नही करवाते। उनके शराबखोरी के खिलाफ गांव के सरपंच व ग्रामीणों ने भी लिखित शिकायत की थी। साथ ही संकुल समन्वयक ने पूरे वाकये का प्रतिवेदन तखतपुर बीईओ को सौपा था।

तखतपुर बीईओ ने इसकी जांच कर रिपोर्ट जिला शिक्षा अधिकारी को सौपी थी। जिसमे उन्होंने बताया था कि सहायक शिक्षक रमेश कुमार विश्वकर्मा शराब पीकर स्कूल में उपस्थित होते हैं, और किसी भी प्रकार का शिक्षकीय अध्ययन, अध्यापन कार्य उनके द्वारा नही करवाया जाता। साथ ही स्कूल में चल रहे शिक्षकीय कार्यो को भी वे प्रभावित करते हैं। उन्हें जिला शिक्षा अधिकारी डीके कौशिक ने निलंबित करते हुए बीईओ कार्यालय तखतपुर में अटैच किया है।

Next Story