Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लग्जरी कार से लाखों रूपए का गांजा तस्करी करते तीन गिरफ्तार, 100 किलो गांजा जब्त...

Rohit Banchhor
30 Jan 2023 12:31 PM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के बसना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम कुरचुंडी के पास नाकाबंदी कर एक लग्जरी कार से 20 लाख रुपये का 100 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने मामले में कार सवार 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के बसना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम कुरचुंडी के पास नाकाबंदी कर एक लग्जरी कार से 20 लाख रुपये का 100 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने मामले में कार सवार 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 नग मोबाइल, 1 सेंट्रो कार जब्त कर नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Read More : CG Crime : घर के अंदर युवक की मिली अधजली लाश, भाईयों पर जताया हत्या का संदेह, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वाहन क्रमांक सीजी 04 बी 8089 से कुछ लोग गांजा लेकर जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने ग्राम कुरचुंडी के पास ओड़िशा से आ रही कार को रोककर तलाशी ली। कार में 3 लोग डमरुधर साहू, वासुदेव साहू और सुभाष साहू निवासी झारबंद ओड़िशा सवार थे। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार में सीट के नीचे 30 पैकेट और कार की डिक्की से 70 पैकेट गांजा मिला। पुलिस ने गांजे का वजन किया तो 100 किलो निकला। जिसकी कीमत 20 लाख रुपये है। पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story