Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : ब्रा और पैंटी दिखाते उर्फी पहुंची फिल्म देखने, रिपोर्टर से बोली- लो हाथ में लो और...

Sharda Kachhi
29 Jan 2023 4:15 PM GMT
Urfi Javed
x

मुंबई : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद …

Urfi Javed

मुंबई : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद आते हैं. हालांकि कुछ लोगों ने ट्रोल भी करते हैं.

उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने है इस वीडियों में वह थिएटर में मूवी देखने पहुची हैं. जहाँ पर एक रिपोर्टर उनके साथ एक तस्वीर लेना चाहता है, लेकिन वह काफी शर्मा रहा है. जिसके बाद वह रिपोर्टर उनके साथ सेल्फी ले लेता है. जिसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं की “तुम एसे ही डर रहे हो, मैंने तुम्हे छेड़ा क्या, फिर”.

फिर वह वहां से चली जाती हैं. इस वीडियो में वह बिकिनी के ऊपर क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहनी हुई नज़र आ रही हैं. उनके इस फैशन को देख लोगों की आखें फटी की फटी रह गई है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. वही दूसरे वीडियों में वह रिपोर्टर को पॉपकॉर्न देते नज़र आती है और कहती लो इसे हाथ में लो और पॉपकॉर्न खाओ.

उर्फी के इस नए वीडियो में बोल्डनेस की भरमार होने के चलते इंटरनेट से तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद से लोगों के मिक्स्ड से रिएक्शन देखने को मिल रहे है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मशहूर होने के लिए कुछ भी।’ वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘उसके कपड़े की सिलाई किसी सस्ते दर्जी से हुई मालूम पड़ती है।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘ड्रेस की बेइज्जती।’ वहीं एक ने हैरानी जताते हुए कहा, ‘पहली नजर में लगा कि कपड़े ही नहीं पहने हैं।’

Next Story