Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : सड़क हादसा देख रही भीड़ को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, 5 लोगों की गई जान, आधा दर्जन से अधिक घायल...

Rohit Banchhor
29 Jan 2023 9:56 AM GMT
UP Accident
x

लखीमपुर। UP Accident जिले के गोला बहराइच हाइवे में बीती रात सड़क हादसे को देख रहे भीड़ को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। बताया जाता है कि यहां पहले एक स्कूटी और कार में टक्कर हो गई थी। हादसे को देख वहां आसपास के बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। …

UP Accidentलखीमपुर। UP Accident जिले के गोला बहराइच हाइवे में बीती रात सड़क हादसे को देख रहे भीड़ को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। बताया जाता है कि यहां पहले एक स्कूटी और कार में टक्कर हो गई थी। हादसे को देख वहां आसपास के बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। तभी पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और भीड़ को कुचलता हुआ आगे निकल गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बस का इंतजार कर रहे चार लोगों को रौंदा, दो की गई जान…

बता दें कि गोला बहराइच हाइवे में पहले एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत हो गई। घटना घटित होने के बाद लोग वहां इकट्ठा हुए। तभी घटना की जानकारी लेने के लिए सड़क किनारे एक कार रुक गई। उसमें सवार भी हादसे को देखने के लिए कार से निकला। ठीक उसी समय बहराइच के तरफ से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। ट्रक सड़क किनारे खड़ी कार में टक्कर मारते हुए, हादसा देख रहे कुछ लोगों को रौंदता हुआ सड़क किनारे की फेंसिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरी।

Read More : UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक और कार में हुई भिड़ंत, कार सवार पुलिस इंस्पेक्टर की गई जान…

ट्रक की चपेट में आने से 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को लखनऊ रेफर किया गया है, जबकि 2 लोगों का इलाज लखीमपुर स्थित अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। घायलों के बयान लिए जा रहे हैं। दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग मदद के लिए इधर-उधर भागे। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस, दमकल विभाग व अन्य बचाव दल मौके पर पहुंची।

Next Story