Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sad News : हार्टअटैक से इस अभिनेता का हुआ निधन, कई सारी फिल्मों में कर चुके थे काम, ट्वीट कर दे रहे श्रद्धांजलि 

viplav
29 Jan 2023 1:19 PM GMT
Sad News
x

बेंगलुरु। Sad News : कन्नड फिल्मों के दिग्गज हास्य अभिनेता मंदीप रॉय का रविवार को दिल दौरा पड़ने से निधन हो गया। वो 74 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, 500 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके वरिष्ठ अभिनेता का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा …

बेंगलुरु। Sad News : कन्नड फिल्मों के दिग्गज हास्य अभिनेता मंदीप रॉय का रविवार को दिल दौरा पड़ने से निधन हो गया। वो 74 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, 500 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके वरिष्ठ अभिनेता का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Sad News : उन्होंने कहा कि अभिनेता और निर्देशक वेंकट भारद्वाज ने बताया, मंदीप रॉय बंगाली थे, जो बेंगलुरु में बस गए थे और उन्होंने कन्नड फिल्म उद्योग में अभिनय किया। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

Sad News : रंगमंच की पृष्ठभूमि से आने वाले दिवंगत अभिनेता ने ‘मिनचिना ओटा’, ‘पुष्पक विमान’, ‘देवारा अटा’, ‘नागरहावु’, ‘आप्था रक्षक’, ‘अमृतधारे’ और ‘कुरिगलू सार कुरिगलू’ जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई थी।

viplav

viplav

    Next Story