Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

ब्लैक बिकनी में नेहा बासीन ने समुंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, फैंस के भी छूटे पसीने, देखें Video 

viplav
29 Jan 2023 6:22 PM GMT
Neha Basin Beach Look
x

मनोरंजन डेस्क : Neha Basin Beach Look : पॉप सिंगर नेहा बासीन अपने म्यूजिक के साथ साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी मशहूर है. उन्होंने अपने कई करियर में कई सारे फिल्मो और सिंगल्स गाए है. नेहा अपने फैंस से जयडने के लिए सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियोज और फोटो शेयर करती है. …

मनोरंजन डेस्क : Neha Basin Beach Look : पॉप सिंगर नेहा बासीन अपने म्यूजिक के साथ साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी मशहूर है. उन्होंने अपने कई करियर में कई सारे फिल्मो और सिंगल्स गाए है. नेहा अपने फैंस से जयडने के लिए सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियोज और फोटो शेयर करती है. उनके फैंस भी उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है. इन दिनों नेहा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आ रही है.

Neha Basin Beach Look : अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर नेहा भसीन आए दिन अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं. हाल में बोल्ड सिंगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी. नेहा ने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी है और समुंदर किनारे सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस ने यूजर्स का हाल बेहाल कर दिया है. यूजर्स कमेंट बॉक्स पर फार इमोजी की बरसात कर रहे हैं.

देखें वीडियो:

Next Story