Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : खेत में सिंचाई को लेकर किसान की थी हत्या, 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
29 Jan 2023 4:28 PM GMT
MP Crime
x

सिवनी। MP Crime जिले के बंडोल थाना के चंदौरी खुर्दहार गांव में खेत में सिंचाई कर रहे किसान की हत्या करने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार बाइक जब्त किया है। बता दें कि सागर गांव निवासी विकाश सनोडिया ने बताया कि उसका व मृतक …

MP Crime

सिवनी। MP Crime जिले के बंडोल थाना के चंदौरी खुर्दहार गांव में खेत में सिंचाई कर रहे किसान की हत्या करने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार बाइक जब्त किया है।
बता दें कि सागर गांव निवासी विकाश सनोडिया ने बताया कि उसका व मृतक हृदयराम सनोडिया का खेत पास में है। मृतक हृदयराम सनोडिया व आरोपपी मंगल सनोडिया का शुक्रवार सुबह नहर के पानी की खेत में सिंचाई को लेकर विवाद हुआ था।

Read More : MP Crime : नाबालिग के साथ गैंगरेप, रिश्तेदार के घर छोड़ने के बहाने वारदाते को दिया अंजाम, तीन गिरफ्तार…

इस पर मंगल सनोडिया ने अपने भतीजा नीरज सनोडिया को फोन करके बुलाया था। नीरज ने सोनू सैयाम निवासी सिवनी, गजेन्द्र उईके, रोहित सनोडिया, संदीप सेन व एक नाबालिग बालक के साथ चार बाइक में घटना स्थल चन्दोरी खुर्द हार गांव पहुंचे। सभी ने मिलकर हृदयराम सनोडिया के साथ लोहे की गुप्ती, चाकू व लाठी और डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद सभी वहां से भाग निकले। घायल हृदयराम को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां जांच के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More : MP Crime : पत्‍थर से सिर कुचलकर भतीजा ने उतारा चाचा को मौत के घाट, जाने क्या है वजह…

इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। टीम ने 48 घंटे में हत्या में शामिल मुख्य आरोपी नीरज सनोडिया, मंगल सनोडिया सोनू सैयाम, गजेन्द्र उईके, रोहित सनोडिया, संदीप सेन व नाबालिग बालक को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ बाइक क्रमांक एमपी 22 एमडी 4769, एमपी 28 एमडी-9360, एमपी 22 एमई 3534, एक बिना नंबर की हीरो स्पेलेंडर बाइक को जब्त किया गया है।

Next Story