Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Gay Couple Raped Their Adopted Son : गे कपल ने किया गोद लिए बच्चों का यौन शोषण, बनाया अश्लील वीडियों...

Sharda Kachhi
29 Jan 2023 7:08 AM GMT

नई दिल्ली : जॉर्जिया से एक परेशान करने वाली नई रिपोर्ट के अनुसार, जॉर्जिया के गे दंपति ने अपने दो दत्तक पुत्रों के साथ छेड़छाड़ करने और बाल पोर्न रिकॉर्ड करने के लिए उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। टाउनहॉल द्वारा एक महीने की लंबी जांच से पता चला कि 33 वर्षीय विलियम डेल ज़ुलॉक …

Gay Couple Raped Their Adopted Sonनई दिल्ली : जॉर्जिया से एक परेशान करने वाली नई रिपोर्ट के अनुसार, जॉर्जिया के गे दंपति ने अपने दो दत्तक पुत्रों के साथ छेड़छाड़ करने और बाल पोर्न रिकॉर्ड करने के लिए उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। टाउनहॉल द्वारा एक महीने की लंबी जांच से पता चला कि 33 वर्षीय विलियम डेल ज़ुलॉक और 35 वर्षीय ज़ाचरी जेकोबी ज़ुलॉक ने कथित तौर पर सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपने दो प्राथमिक आयु वर्ग के बेटों के लिए किया था। विलियम ज़ुलॉक, एक सरकारी कर्मचारी, और ज़ाचरी ज़ुलॉक, एक बैंकर, को अगस्त 2022 में कौटुम्बिक व्यभिचार, गंभीर यौन शोषण, गंभीर बाल उत्पीड़न, बच्चों के गुंडागर्दी यौन शोषण और एक नाबालिग की घोर वेश्यावृत्ति के आरोप में आरोपित किया गया था।

लेकिन चौंकाने वाली जांच से और अधिक विस्तार से पता चलता है कि लड़कों को किस तरह के दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। पहली बार, यह पता चला कि पुरुषों ने कथित तौर पर अपने बड़े बेटों, जो अब 11 और 9 साल के हैं, को पीडोफाइल रिंग में दो अन्य पुरुषों के पास भेज दिया। पुरुषों में से एक, हंटर क्ले लॉलेस, 27, ने जांचकर्ताओं को बताया कि ज़ाचरी - जिसका इंस्टाग्राम बायो उसे "हमारे दो अद्भुत लड़कों के पापा" और एक "कार्यकर्ता" के रूप में वर्णित करता है - ने उसे लड़कों के यौन शोषण में भाग लेने के लिए "कई बार" आमंत्रित किया। , टाउनहॉल ने सूचना दी।

ज़ाचरी ज़ुलॉक और उनके पति विलियम डेल ज़ुलॉक जूनियर पर कौटुंबिक व्यभिचार, उत्तेजित गुदामैथुन, गंभीर बाल उत्पीड़न, बच्चों के गुंडागर्दी यौन शोषण और एक नाबालिग की घोर वेश्यावृत्ति के आरोप लगाए गए हैं। वाल्टन काउंटी शेरिफ कार्यालय पुलिस ने उस समय कहा कि एक व्यक्ति चाइल्ड पोर्न डाउनलोड कर रहा था, इस रिपोर्ट का जवाब देते हुए लोगनविले में घर पर छापा मारा, जहां उन्हें सबूत मिला कि यह जोड़ी "यौन अपमानजनक कृत्यों में लिप्त थी और इस दुर्व्यवहार का वीडियो बना रही थी।" छापे के दौरान, विलियम को नग्न अवस्था में उसके घर से बाहर निकाला गया। डेली वायर द्वारा उद्धृत एक शपथ पत्र के अनुसार, सरकारी कर्मचारी ने अपने एक बेटे को "अपनी खुद की … यौन इच्छा को संतुष्ट करने के इरादे से" ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर करने की बात स्वीकार की है।

READ MORE : Promotion Breaking : 2007 बैच के 6 IAS की पदोन्नति लेकिन एक का मामला अब भी अटका…

समाचार आउटलेट के अनुसार, उनके पति ने कई लोगों को बाल यौन शोषण सामग्री भेजने की बात स्वीकार की। युगल स्थानीय LGBTQ समुदाय में सक्रिय रहे हैं। डेली वायर के अनुसार, प्रमुख LGBTQ प्रकाशन आउट पत्रिका ने कथित तौर पर अपनी वेबसाइट पर उनकी तस्वीरें दिखाने के लिए कहा टाउनहॉल ने कहा कि उसने रिकॉर्ड किए गए जेलहाउस कॉल, अदालत के दस्तावेजों और एक रिश्तेदार की गवाही की समीक्षा करने में महीनों का समय बिताया, जो विशेष रूप से आउटलेट के साथ दुर्व्यवहार की सीमा के साथ-साथ "तेज़-से-अपेक्षित" गोद लेने की प्रक्रिया के बारे में बात करता था, जो दुःस्वप्न का कारण बना। लियम और ज़ाचरी, जिन्होंने दोषी नहीं होने की दलील दी है, दोषी पाए जाने पर प्रत्येक को नौ आजीवन कारावास की सजा का सामना करना पड़ता है।

Next Story