Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Flight Hijack : दुबई से दिल्ली आ रही फ्लाइट हुई हाईजैक! यात्री ने ट्वीट कर दी जानकारी, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
28 Jan 2023 4:54 AM GMT
Flight Hijack
x

नई दिल्ली : दुबई की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे राजस्थान के एक यात्री के एक ट्वीट से हड़कंप मच गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। राजस्थान के नागौर का रहने वाला यह यात्री जिस विमान में सवार था, उसे दुबई से जयपुर जाना था। खराब मौसम के कारण दुबई से जयपुर जा रहे विमान …

Flight Hijack नई दिल्ली : दुबई की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे राजस्थान के एक यात्री के एक ट्वीट से हड़कंप मच गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। राजस्थान के नागौर का रहने वाला यह यात्री जिस विमान में सवार था, उसे दुबई से जयपुर जाना था।

खराब मौसम के कारण दुबई से जयपुर जा रहे विमान को डाइवर्ट कर नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया। यहां से विमान को उड़ान भरने में हो रहे विलंब से तंग आकर एक यात्री ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा कि विमान को हाईजैक कर लिया गया है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे विमान की तलाशी ली। करीब पांच घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर खड़ा रहा। तलाशी की पूरी प्रक्रिया के बाद विमान को जयपुर रवाना किया गया।

READ MORE : Transfer Breaking : थोक के भाव में हुआ 13 IAS अधिकारियों का तबादला, आदेश हुआ जारी, देखें लिस्ट…

विमान सुबह 9:45 बजे उतरा और उसे दोपहर 1:40 बजे उड़ान भरने के लिए मंजूरी दी गई। पुलिस के अनुसार इस बीच राठौड़ ने ट्वीट किया, ‘फ्लाइट हाईजैक।’राठौर को उसके सामान के साथ विमान से उतार दिया गया और आवश्यक जांच के बाद विमान आगे रवाना हो गया। इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि उसने ट्वीट किया क्योंकि वह उड़ान में देरी होने से परेशान था। इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और राठौर को गिरफ्तार कर लिया गया।

जिस यात्री ने हाईजैक होने की बात लिखी थी, बाद में उसने ट्वीट कर अपनी हरकत पर खेद जताया। यात्री ने कहा कि उसे अंग्रेजी कम आती है, इसलिए हाईजैक्ड लिख दिया। असल में उड़ान भरने में हो रही देरी के कारण गुस्से में आकर उसने ऐसा लिख दिया था। मोती सिंह राठौर नामक यूजर ने ट्वीट करते हुए अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांग ली।

Next Story